मुंबई। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पैड मैन ने बॉक्स ऑफ़िस पर हर दिन अपनी बढ़त बनाये रखने का सिलसिला जारी रखते हुए अब तक तीन दिनों में 40 करोड़ रूपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

ये अक्षय कुमार की आई पिछली पांच फिल्मों का सबसे कमजोर वीकेंड कलेक्शन है लेकिन जैसा की पहले से ही तय था कि आर बाल्की के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म पैड मैन, अपनी विषयवस्तु के कारण धीरे धीरे बॉक्स ऑफ़िस पर मजबूत होगी। रविवार को भी ट्रेंड अपवर्ड रहा। घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर फिल्म ने तीसरे दिन यानि रविवार को 16 करोड़ 11 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। सैनिटरी पैड्स से जुड़े क्रन्तिकारी अविष्कार की कहानी पर बनी इस फिल्म को 10 करोड़ 26 लाख रूपये से ओपनिंग लगी थी और फिल्म ने शनिवार यानि दूसरे दिन 13 करोड़ 68 लाख रूपये का कारोबार किया। पैड मैन को पहले वीकेंड में अब तक 40 करोड़ पांच लाख रूपये हासिल हो चुके हैं। अक्षय कुमार की इस फिल्म में जबरदस्त पोटेंशिअल दिख रहा है और फिल्म माउथ पब्लिसिटी के जरिये और बेहतर होती जायेगी। फिल्म पैड मैन के लिए सोमवार, चुनौती भरा होगा और यानि इस दिन कलेक्शन अच्छे आये तो हफ़्ते की कमाई मजबूत होगी।

वैसे पैड मैन की बॉक्स ऑफ़िस पर इस शुरुआत ने अक्षय कुमार की दो साल पहले आई फिल्म एयरलिफ्ट की याद दिलाई है।

एयरलिफ्ट ने 12 करोड़ 25 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और वीकेंड में 44 करोड़ 30 लाख रूपये कमाए थे।

फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने पहले वीकेंड में 51 करोड़ 45 लाख रूपये का कलेक्शन किया।

जॉली एलएलबी 2 ने तीन दिन में 50 करोड़ 46 लाख रूपये कमाये।

हाउसफुल 3 को पहले वीकेंड में 53 करोड़ 31 लाख रूपये की ओपनिंग मिली।

रुस्तम ने पहले तीन दिन में 50 करोड़ 42 लाख रूपये का कारोबार किया।

फिल्म पैड मैन, महिलाओं की माहवारी के दौरान होने वाली उस तकलीफ़ के ख़िलाफ़ एक मुहिम के रूप में बनाई गई कमर्शियल फिल्म है। ये फिल्म सैनिटरी नैपकिंस के क्षेत्र में क्रांतिकारी आविष्कार करने वाले उस अरुणाचलम मुरुगनाथम की ज़िंदगी से जुड़ी है, जिन्होंने हाइजनिक और सस्ते नैपकिन बनाने वाली मशीन बनाई। करीब 90 करोड़ रूपये की लागत से बनी पैड मैन को देश भर में 2500 से ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है।

Posted By: Manoj Khadilkar