Move to Jagran APP

Box Office Report: अजय देवगन की 'भोला' हुई 100 करोड़ पार, बॉक्स ऑफिस पर हुआ 'दसरा' और 'रावणासुर' का बुरा हाल

Box Office Report अजय देवगन की भोला दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। इसने साउथ की दोनों फिल्मों नानी की दसरा और रवि तेजा की रावणासुर को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में पानी पिला दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 14 Apr 2023 08:25 AM (IST)Updated: Fri, 14 Apr 2023 08:25 AM (IST)
Ajay Devgn Bholaa, Dasara, ravi teja Ravanasura

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: अजय देवगन की भोला को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा समय हो चुका है और फिल्म दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। दूसरी तरफ साउथ स्टार नानी की फिल्म 'दसरा' का सिनेमाघरों में बुरा हाल, कमाई इसकी करोड़ से निकल कर, लाख में पहुंच गई है। रवि तेजा की 'रावणासुर' का भी अच्छी शुरुआत के अब डाउन फॉल शुरू हो गया है।

loksabha election banner

Bholaa Box Office Collection Day 15:

'भोला' ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म धीरे-धीरे 100 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। गुरुवार यानी रिलीज के 15वें दिन इसने उछाल लेते हुए 1.60 करोड़ का कलेक्शन किया और इसके साथ ही फिल्म पहुंच गई 78.58 करोड़ के पार। ऑक्यूपेंसी की बात करें तो फिल्म को 7.94 प्रतिशत दर्शक देखने पहुंचे। उम्मीद की जा रही है कि इस हफ्ते भी इसकी कमाई ठीक-ठाक रहने वाली है, क्योंकि इसके सामने दूसरी कोई बड़ी रिलीज नहीं है। सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' अगले हफ्ते सिनेमाघरों में आएगी।

Dasara Box Office Collection Day 15:

साउथ सुपरस्टार नानी की फिल्म 'दसरा' भी बुरे दौर से गुजर रही है। फिल्म ने गुरुवार को 50 लाख का कलेक्शन किया और इसके साथ ही इसके टोटल कमाई पहुंच गई 77.33 करोड़ के पार। 'दसरा' और 'भोला' में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। टोटल कलेक्शन में भले ही 'भोला' आगे हो, लेकिन ऑक्यूपेंसी के मामले में 13.03 प्रतिशत के साथ 'दसरा' आगे निकल गई है।

Ravanasura Box Office Collection Day 7:

'मास महाराजा' रवि तेजा की फिल्म 'रावणासुर' ने भी सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की थी। हालांकि रिलीज के सातवें दिन इसने सिर्फ 60 लाख की कमाई की और इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन पहुंच गया 15.95 करोड़ के पास। रावणासुर से उम्मीदें तो काफी थी, लेकिन इसकी बेहद धीमी रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर मायूसी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.