Move to Jagran APP

Box Office: अजय देवगन ने ऐसी क्या Raid मारी, पैसे निकलते ही जा रहे हैं

इस बीच फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बुधवार को 81 लाख रूपये की कमाई की और अब नेट इंडिया कलेक्शन 101 करोड़ 69 लाख रूपये पर पहुंच चुका है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 22 Mar 2018 03:50 PM (IST)Updated: Fri, 23 Mar 2018 12:06 PM (IST)
Box Office: अजय देवगन ने ऐसी क्या Raid मारी, पैसे निकलते ही जा रहे हैं
Box Office: अजय देवगन ने ऐसी क्या Raid मारी, पैसे निकलते ही जा रहे हैं

मुंबई। राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म रेड ने हफ़्ते के सामान्य दिनों में भी बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाये रखी है।

loksabha election banner

फिल्म रेड ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के छठे दिन यानि बुधवार को भी बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म को इस दिन पांच करोड़ 36 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। मंगलवार को पांच करोड़ 76 लाख रूपये की कमाई हुई थी यानि हफ़्ते के सामान्य दिनों में भी रेड को कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है और कलेक्शन की रफ़्तार अच्छी चल रही है। इस फिल्म ने 10 करोड़ चार लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और अब कुल कलेक्शन 58 करोड़ 39 लाख रूपये हो गया है। अजय देवगन-इलियाना डिक्रूज़ स्टारर ये फिल्म 1981 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में अजय इनकम टैक्स ऑफिसर बने हैं, जो भ्रष्ट तरीके से कमाए हुए पैसे को बरामद करने से नहीं हिचकते। रेड को दुनिया भर में 3500 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है। रेड, को पहले हफ़्ते में 60 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई होने के पूरे अनुमान हैं। इसी लाइन पर बनी अक्षय कुमार की स्पेशल 26 ने 66 करोड़ 80 लाख रूपये का लाइफ़ टाइम कलेक्शन लिया था । अजय देवगन की दृश्यम ने 77 करोड़ का लाइफ़ टाइम कलेक्शन किया था और रेड के दूसरे वीकेंड में वहां तक पहुंचे के चांस हैं।

इस बीच चौथे हफ़्ते में 100 करोड़ रूपये का कलेक्शन करने वाली कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह स्टारर फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी अब करोड़ से लाख रूपये के कलेक्शन में आ गई है। फिल्म ने बुधवार को 81 लाख रूपये की कमाई की और अब नेट इंडिया कलेक्शन 101 करोड़ 69 लाख रूपये पर पहुंच चुका है।

यह भी पढ़ें: Box Office पर अजय देवगन का रुतबा बरकरार, Raid की कमाई अब इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.