मुंबई। आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी ज़ायरा वसीम स्टारर फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर 11 दिन 20 करोड़ रूपये जोड़ लिये लेकिन इस धीमी पड़ी रफ़्तार से फिल्म के 500 करोड़ तक पहुंचने में अब थोड़ा और समय लगेगा।

अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर 11वें दिन 3.19 मिलियन डॉलर यानि 20 करोड़ 31 लाख रूपये का कलेक्शन किया। ये कलेक्शन हॉलीवुड फिल्म Maze Runner: Death Cure के चौथे दिन के कलेक्शन से अधिक है। फिल्म की चीन में अब कुल कमाई 69.45 मिलियन डॉलर यानि 442 करोड़ 22 लाख रूपये हो गई है। चार दिन में 200 करोड़ पार करने वाली सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में 6.89 मिलियन डॉलर की ओपनिंग ली थी और पहले वीकेंड में भी करीब 175 करोड़ रूपये कमा लिए थेl चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर सीक्रेट सुपरस्टार जिस तेज़ी से कलेक्शन बटोर रही है और जिस तेजी से फिल्म का कलेक्शन हो रहा है, उससे 500 करोड़ का आंकड़ा बहुत पास लग रहा था हालांकि माना जा रहा है कि फिल्म आने वाले वीकेंड से पहले 500 करोड़ तक पहुंच जायेगी। वैसे सीक्रेट सुपरस्टार ने आमिर खान की ही चीन में रिलीज़ हुई दंगल को कई मायनों में पीछे छोड़ दिया है।

* सीक्रेट सुपरस्टार को चीन में पहले दिन 45 करोड़ 35 लाख रूपये की ओपनिंग मिली जबकि दंगल को सिर्फ 14 करोड़ 67 लाख रूपये की।

* उसी तरह 11 दिन बाद सीक्रेट सुपरस्टार ने 442 करोड़ 22 लाख रूपये का कलेक्शन किया तो दंगल को तब तक 429 करोड़ 78 लाख रूपये मिले थे।

सीक्रेट सुपरस्टार, एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपने भीतर के गायकी के हुनर को दुनिया के सामने लाना चाहती है लेकिन उसके पिता, समाज के डर से उसे ऐसा करने से रोकते हैं। बाद में वो इंटरनेट पर वीडियो डाल कर फेमस हो जाती है। आमिर खान ने इस फिल्म में शक्ति कुमार नाम के सिंगर का रोल किया है।

Posted By: Manoj Khadilkar