Move to Jagran APP

Box Office: चीन में सीक्रेट सुपरस्टार का चमत्कार जारी, 300 करोड़ से बस इतनी दूर

इस बीच दो हफ़्ते पहले रिलीज़ हुई ज़रीन खान स्टारर फिल्म 1921 ने 14 करोड़ 83 लाख रूपये का बिज़नेस कर लिया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 26 Jan 2018 03:05 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jan 2018 10:25 AM (IST)
Box Office: चीन में सीक्रेट सुपरस्टार का चमत्कार जारी, 300 करोड़ से बस इतनी दूर
Box Office: चीन में सीक्रेट सुपरस्टार का चमत्कार जारी, 300 करोड़ से बस इतनी दूर

मुंबईl आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ के सातवें दिन भी तगड़ी कमाई करते हुए कलेक्शन 300 करोड़ के करीब पहुंचा दिए हैं l

prime article banner

पिछले हफ़्ते आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ हुई l फिल्म ने वहां एक हफ़्ता पूरा करते हुए गुरूवार को 4.23 मिलियन डॉलर यानि 28 करोड़ 57 लाख रूपये का कलेक्शन किया हैl चीन में अब फिल्म की कमाई अब 46.15 मिलियन यानि 293 करोड़ 18 लाख रूपये हो गई हैl चार दिन में 200 करोड़ पार करने वाली अद्वैत चंदन निर्देशित और ज़ायरा वसीम स्टारर सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में 6.89 मिलियन डॉलर की ओपनिंग ली थी और पहले वीकेंड में भी करीब 175 करोड़ रूपये कमा लिए थेl माना जा रहा है कि शुक्रवार के कलेक्शन के साथ ये फिल्म चीन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर जायेगी। सीक्रेट सुपरस्टार, एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपने भीतर के गायकी के हुनर को दुनिया के सामने लाना चाहती है लेकिन उसके पिता, समाज के डर से उसे ऐसा करने से रोकते हैं। बाद में वो इंटरनेट पर वीडियो डाल कर फेमस हो जाती है। आमिर खान ने इस फिल्म में शक्ति कुमार नाम के सिंगर का रोल किया है।

 

इस बीच दो हफ़्ते पहले रिलीज़ हुई ज़रीन खान स्टारर फिल्म 1921 ने 14 करोड़ 83 लाख रूपये का बिज़नेस कर लिया है।अनुराग कश्यप की मुक्काबाज़ ने दस करोड़ की कमाई की है, सैफ अली खान की कालाकांडी साढ़े सात करोड़ में सिमट गई है और पिछले हफ़्ते रिलीज़ हुई के के मेनन की वोदका डायरीज़ को सिर्फ़ दो करोड़ रूपये मिले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.