मुंबईl आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ के सातवें दिन भी तगड़ी कमाई करते हुए कलेक्शन 300 करोड़ के करीब पहुंचा दिए हैं l

पिछले हफ़्ते आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ हुई l फिल्म ने वहां एक हफ़्ता पूरा करते हुए गुरूवार को 4.23 मिलियन डॉलर यानि 28 करोड़ 57 लाख रूपये का कलेक्शन किया हैl चीन में अब फिल्म की कमाई अब 46.15 मिलियन यानि 293 करोड़ 18 लाख रूपये हो गई हैl चार दिन में 200 करोड़ पार करने वाली अद्वैत चंदन निर्देशित और ज़ायरा वसीम स्टारर सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में 6.89 मिलियन डॉलर की ओपनिंग ली थी और पहले वीकेंड में भी करीब 175 करोड़ रूपये कमा लिए थेl माना जा रहा है कि शुक्रवार के कलेक्शन के साथ ये फिल्म चीन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर जायेगी। सीक्रेट सुपरस्टार, एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपने भीतर के गायकी के हुनर को दुनिया के सामने लाना चाहती है लेकिन उसके पिता, समाज के डर से उसे ऐसा करने से रोकते हैं। बाद में वो इंटरनेट पर वीडियो डाल कर फेमस हो जाती है। आमिर खान ने इस फिल्म में शक्ति कुमार नाम के सिंगर का रोल किया है।

 

इस बीच दो हफ़्ते पहले रिलीज़ हुई ज़रीन खान स्टारर फिल्म 1921 ने 14 करोड़ 83 लाख रूपये का बिज़नेस कर लिया है।अनुराग कश्यप की मुक्काबाज़ ने दस करोड़ की कमाई की है, सैफ अली खान की कालाकांडी साढ़े सात करोड़ में सिमट गई है और पिछले हफ़्ते रिलीज़ हुई के के मेनन की वोदका डायरीज़ को सिर्फ़ दो करोड़ रूपये मिले हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप