मुंबई। आमिर खान फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर अब बड़ा तहलका करने जा रही है। फिल्म ने अपनी जबरदस्त कमाई का सिलसिला जारी रखा है और अब कलेक्शन 100 मिलियन डॉलर से बस कुछ ही दूर हैं।

चीन की बाहुबली यानि बॉक्स ऑफ़िस पर नंबर वन के स्थान पर जा बैठी अद्वैत चंदन निर्देशित इस फिल्म ने चीन में अपनी रिलीज़ के 17वें दिन 11.63 मिलियन डॉलर यानि 74 करोड़ 97 लाख रूपये का कलेक्शन किया। आमिर खान प्रोडक्शन में बनी ज़ायरा वसीम स्टारर फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार अब तक चीन में 91.29 मिलियन डॉलर यानि 584 करोड़ 60 लाख रूपये का कलेक्शन कर चुकी है और जिस रफ़्तार से चल रही है फिल्म को 100 मिलियन डॉलर तक पहुंचने में एक दो दिन और लगेंगे। वैसे आपको बता दें कि फिल्म के कलेक्शन की रफ़्तार थोड़ी गिरी है क्योंकि वहां के बॉक्स ऑफ़िस पर अब चीन की अपनी फिल्म 'Till the End of the World' रिलीज़ हुई हैl वैसे सीक्रेट सुपरस्टार का आमिर खान की पिछली फिल्म दंगल के चीनी बॉक्स ऑफ़िस के कलेक्शन तक पहुंचना मुश्किल होगा। दंगल ने 17 दिनों में 125. 39 मिलियन डॉलर यानि 804 करोड़ 31 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। हाल के दिनों में चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ दुनिया की कई बेहतरीन फिल्मों को पटखनी दे कर आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार पहले ही नंबर वन का स्थान हासिल कर चुकी है।

सीक्रेट सुपरस्टार एक ऐसी लड़की की इमोशनल कहानी है जो अपने भीतर के गायकी के हुनर को दुनिया के सामने लाना चाहती है लेकिन उसके पिता, समाज के डर से उसे ऐसा करने से रोकते हैं। बाद में वो इंटरनेट पर वीडियो डाल कर फेमस हो जाती है। और इसी कारण फिल्म चीन वालों के दिल को छू गई।

By Manoj Khadilkar