Move to Jagran APP

Zoya Akhtar's Building Seal: जोया अख़्तर का घर को कंटेंनमेंट जोन घोषित किया गया, जानें- पूरी डिटेल

Zoya Akhtars Building Seal बीएमसी ने एतिहातन जोया अख़्तर के ब्रांदा स्थित अपॉर्टमेंट को शील कर दिया। वहीं बीएमसी ने जोया के घर के सामने कटेंनमेंट जोन का पोस्टर लगा दिया है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 01:15 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 01:39 PM (IST)
Zoya Akhtar's Building Seal: जोया अख़्तर का घर को कंटेंनमेंट जोन घोषित किया गया, जानें- पूरी डिटेल
Zoya Akhtar's Building Seal: जोया अख़्तर का घर को कंटेंनमेंट जोन घोषित किया गया, जानें- पूरी डिटेल

नई दिल्ली, जेएनएन। Zoya Akhtar's Building Seal: बॉलीवुड में इस वक्त कोरोना वायरस का कहर चल रहा है। पहले अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बर सामने आई। इसके बाद बच्चन परिवार से चार लोग पॉजिटिव निकले। टीवी एक्टर पार्थ समथान भी कोविड-19 से जंग लड़ रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस रेखा के गार्ड को कोरोना हो गया है। इसके बाद एतिहातन उनके घर के कुछ हिस्से को बंद कर दिया गया। अब फ़िल्ममेकर ज़ोया अख्त़र के घर को भी कटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। 

loksabha election banner

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई ने मुंबई महानगरपालिका के कर्मचारियों के हवाले से बताया है कि रेखा के घर के आस-पास के चार और गार्ड कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, बीएमसी लगातार लोगों की टेस्टिंग कर रही है। मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, प्रशासन ने इस एरिया में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने का आदेश दिया है। ऐसे में बीएमसी ने एतिहातन जोया अख़्तर के ब्रांदा स्थित अपॉर्टमेंट को शील कर दिया दिया। साथ ही साथ बीएमसी ने जोया के घर के सामने कटेंनमेंट जोन का पोस्टर लगा दिया है। 

इसे भी पढ़िएः Anupam Kher ने बताया कैसी है मां की तबीयत, बोले- 'हमने उन्हें नहीं बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांद्रा के इस एरिया में लगातार कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं। इस प्रभाव को रोकने के लिए काम जारी है। संक्रमित लोगों को संपर्क में आए करीब 9 और घरों को कंटेंनमेंट जोन घोषित किया गया है। वहीं, इन घरों की टेस्ट रिपोर्ट का अभी इंतज़ार है। 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के कोरोना पाए जाने के बाद भी बीएमसी ने ऐसी ही कार्रवाई की थी। पहले अमिताभ के सभी घरों तो सेनेटाइज कराया गया। इसके बाद सभी को कंटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया है। वहीं, परिवार वालों समेत जितने भी स्टॉफ के लोग हैं, उनका टेस्ट करवाया गया। इसके अलावा पिछले 10 दिनों में संपर्क में आने वाले लोगों से अपीन की गई कि वह भी अपना टेस्ट करा लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.