नई दिल्ली, जेएनएन। फूड सप्लाई करने वाली कंपनी जोमैटो के डिलिवरी बॉय का मामला सुर्खियों में है। हर कोई जोमैटो की तारीफ कर रहा है और उसके ग्राहक की सोच की ओलाचना कर रहा है। अब इसमें बॉलीवुड जगत की हस्तियां भी जुड़ चुकी हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर ने जोमैटो के जवाब की तारीफ की है। ऋचा चड्ढा ने ग्राहक अमित शुक्ला के ट्वीट पर करारा जवाब दिया है और वहीं स्वरा भास्कर ने जोमैटो के फाउंडर दीपेंदर गोयल की तारीफ की है।

पहले आपको बताते हैं कि आखिर मामला क्या है? दरअसल, एक कस्टमर ने डिलिवरी बॉय से खाना लेने से इसलिए इनकार कर दिया था, क्योंकि वो गैर-हिंदू था। वहीं ग्राहक ने ट्विटर पर इसकी शिकायत जोमैटो से की। हालांकि डिलिवरी बॉय के धर्म को लेकर की गई शिकायत को लेकर कंपनी ने करारा जवाब देते हुए कहा, 'खाने का कोई धर्म नहीं, खाना अपने आप में धर्म है।' कंपनी के इस जवाब की सभी सराहना कर रहे हैं।

ऋचा चड्ढा ने अमित शुक्ला के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, 'ज्यादा नफरत नहीं करते, एसिडिटी हो जाती है। ठंड रख, जो खाना है खा ले, एनाउंस क्यूं करता है। ट्विटर पर थाली चम्मच लेकर शोर ही मचाता है। असल में थाली चम्मच नहीं मिलता खाना खाने के लिए दोस्त।' वहीं स्वरा भास्कर ने दीपेंदर गोयल को टैग करते हुए लिखा है, 'भारत के असली विचार और भारतीयों के मूल कर्तव्य का साथ देने के लिए आपका शुक्रिया। आप वास्तविक नागरिक और देशभक्त हैं।'

वहीं अभिनेत्री गौहर खान ने भी जोमैटो के जवाब की तारीफ की। साथ ही ट्वीट किया, 'जोमैटो पर गर्व है। मुझे गर्व है कि मैं आपकी सर्विस का इस्तेमाल कर रही हूं और अब गोल्ड मेंबर बनने जा रही हूं। लव एंड रेसपेक्ट।' इसी के साथ जोमैटो और दीपेंदर गोयल के ट्वीट पर हजारों लोग ने प्रतिक्रिया दी है और उनकी तारीफ की है, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस