अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनुष्का शर्मा और शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इन दिनों शूटिंग बांद्रा के महबूब स्टूडियो में हो रही हैं। ऐसे में खबर है कि इस फिल्म के मेकर शाहरुख़ खान से भी अधिक अनुष्का शर्मा के लुक को सीक्रेट रखने में लगे हुए हैं।

हालांकि हाल ही में कटरीना ने खुद ही अपने लुक्स को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया था, जिसमें वह दुल्हन बनी नजर आ रही थीं। लेकिन अनुष्का के लुक को लेकर मेकर हर तरह की सतर्कता बरत रहे हैं और आलम यह है कि अनुष्का शर्मा की वैनिटी ऐसी जगह पार्क की जा रही है कि वह वैनिटी से निकलने के साथ ही सीधा शूटिंग स्थल पर ही पहुंचें और कम से कम लोग उन्हें देखें। यही नहीं वह खुद भी इसी कोशिश में लगी हुई हैं कि लोग उन्हें देख न पाएं। सूत्रों से मिली जानकारी के बाद उन्हें कपड़े से ढंक कर सेट पर लाया जाता है और फिर वैनिटी तक पहुंचाया जाता है। वैसे यह तो खबर तो सामने आ चुकी है कि इस फिल्म में अनुष्का साइंटिस्ट की भूमिका में हैं। फिल्म में वह स्पेशल चैलेंजेड का भी किरदार निभा रही हैं। लेकिन फिल्म में उनका लुक क्या होने वाला है? वह अब तक खबर सामने आयी नहीं है।

यह भी पढ़ें: सलमान खान को विदेश जाने की अनुमति, अब शो होगा और शूटिंग भी

ऐसे में जाहिर है कि आनंद एल राय कुछ अलग लुक में ही अनुष्का को पेश करने वाले हैं। तभी वह इतने अलर्ट हैं। बता दें कि यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: दस साल बाद, प्रियंका फिर सलमान के साथ, बस नहीं बनी आमिर संग बात

 

By Rahul soni