नई दिल्‍ली, जेएनएन। Happy Birthday Zareen Khan: खूबसूरत अभिनेत्री जरीन खान आज अपना 32वां जन्‍मदिन मना रही हैं। जरीन खान को सलमान खान ने वीर फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू कराया था। डॉक्‍टर बनने की चाहत रखने वाली जरीन खान कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं।

खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ से मिलते चेहरे के कारण अपने शुरुआती दिनों में चर्चा में रहीं जरीन खान को उनके फैंस जन्‍मदिन की बधाई दे रहे हैं। 1987 में मुंबई में जन्‍मी जरीन खान कभी नहीं चाहती थीं कि वह अभिनेत्री बनें। लेकिन उनकी किस्‍मत ने उनको सलमान से मिला दिया और वह बॉलीवुड में आ गईं।

जरीन ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि फिल्‍म युवराज की शूटिंग के दौरान जरीन खान पर सलमान खान की नजर पड़ गई। सलमान की टीम ने जरीन खान को एप्रोच किया तो जरीन खान इतने बड़े सुपरस्‍टार को मना नहीं कर पाईं और उन्‍होंने फिल्‍म में आने के लिए हां कर दिया। इसके बाद सलमान खान ने 2010 में अपनी फिल्‍म वीर से उन्‍हें डेब्‍यू कराया। फिल्‍म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया।

इसके बाद जरीन खान बैक टू बैक कई फिल्‍मों में नजर आईं। 2015 में हेट स्‍टोरी, 2016 में वजह तुम हो, 2017 में अकसर 2, 2018 में 1921 में वह नजर आईं। तमाम जद्दोजह के बाद भी जरीन खान को बॉलीवुड में कोई खास पहचान नहीं मिल पाई। फिलहाल वह पंजाबी और साउथ की फिल्‍मों में एक्टिव हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🌹 #NykaaFeminaBeautyAwards2019 #NFBA2019 #Red #RedAlert #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

जरीन फिल्‍मों में आने से पहले बहुत मोटी थीं। एक समय पर उनका वजन 100 किलो तक पहुंच गया था। परिवार में आर्थिक परिस्‍थितियां ठीक नहीं होने के चलते जरीन को एक कॉलसेंटर में भी काम करना पड़ा था। इस दौरान वह बहुत ज्‍यादा जंकफूड खाती थीं, जिसकी वजह से उनका वजन बेहिसाब बढ़ गया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🍁 #Daaka #FilmingNow #SirhindCanal #Punjab #SaddaPind #NatureAtItsBest #NoFilter #ZareenKhan @harjeetsphotography @harryrajput64 @bosebabita

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Family 🐈♥️ P.S. I’m happy that my answer to the last question wasn’t captured in this video 😜😆 #CatLover #CatsOfInstagram #CatWoman #LaFamilia #Love #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस