रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl बॉलीवुड अभिनेत्रियां अब बेबाकी से अपनी बात रखती हैं और खुलकर अपने विचारोंं  को व्यक्त करती हैं। चाहे बात महिला सुरक्षा की हो या फिर महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों की। अभिनेत्री जरीन खान ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में कहा कि, वे नहीं मानती कि बिना अनुमति के कोई किसी के साथ बुरा बर्ताव कर सकता है। 

जरीन खान ने आगे कहा कि, अगर कोई उनके साथ बदतमीजी करेगा, तो वह उस व्यक्ति को तमाचे के रूप में जवाब देने से भी पीछे नहीं हटेंगे। साथ ही उन्होंने ऐसा भी कहा कि अगर किसी भी महिला के साथ एेसा उनके निजी जीवन या फिर व्यवसायिक जीवन में होता है तो उन्हें करारा जवाब देना चाहिए। इस मौके पर आगे बताते हुए जरीन खान ने कहा कि जब वह फिल्म अभिनेत्री नहीं बनी थी, तो वह बहुत मोटी थीl लोगों ने हालांकि कभी भी उन्हें इस बात के लिए परेशान नहीं किया क्योंकि उनके व्यवहार से सभी चिर-परिचित थे और सभी जानते थे कि जरीन खान के साथ उलझने का मतलब होगा कि उनके हाथों मार खानाl वे बताती है कि उन्होंने खुद ही कई लोगों को पर धौंस जमाई हैl लोगों उनसे डरा करते थे।

यह भी पढ़ें: 83 वर्ल्ड कप विजय की कहानी इस दिन, रणवीर सिंह से टकरायेंगे विन डीज़ल

जरीन खान ने आगे यह भी बताया कि इस वर्ष उनके पास कई फिल्में हैंl हालांकि जब तक फिल्मों पर काम शुरू नहीं हो जाता, तब तक वह इस बारे में कुछ भी नहीं बताना चाहतीl जरीन खान ने यह बातें लक्मे फैशन वीक के प्लस मॉडल के ऑडिशन पर कहीl इस मौके पर फैशन डिजायनर नरेंद्र कुमार भी उपस्थित थेl 

यह भी पढ़ें: Box Office: हफ़्ते भर में कमाल कर गए रणबीर और उनकी ‘संजू’, ये रिकॉर्ड तो बनना ही था

बताते चलें कि, जरीन की फिल्म 1921 एक सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म थी जिसमें जरीन के साथ अभिनेता करण कुंद्रा थे। यह फिल्म इस साल की शुरूआत में रिलीज़ हुई थी। सलमान के साथ जरीन खान ने फिल्म वीर से 2010 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्सअॉफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी।

Posted By: Rahul soni