Move to Jagran APP

कास्टिंग काउच पर ज़रीन खान का खुलासा, ‘डायरेक्टर ने मुझसे किसिंग सीन रिहर्सल करने के लिए कहा’

राधिका आप्टे से लेकर तनुश्री दत्ता तक बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कास्टिंग काउच पर खुलकर बोल चुकी हैं। अब इस फेहरिस्त में जरीन खान का भी नाम जुड़ गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 03:50 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 03:59 PM (IST)
कास्टिंग काउच पर ज़रीन खान का खुलासा, ‘डायरेक्टर ने मुझसे किसिंग सीन रिहर्सल करने के लिए कहा’
कास्टिंग काउच पर ज़रीन खान का खुलासा, ‘डायरेक्टर ने मुझसे किसिंग सीन रिहर्सल करने के लिए कहा’

नई दिल्ली, जेएनएन। राधिका आप्टे से लेकर तनुश्री दत्ता तक बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कास्टिंग काउच पर खुलकर बात कर चुकी हैं। अब इस फेहरिस्त में बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान का भी नाम जुड़ गया है। हाल ही में पिंकविला से बातचीत में जरीन खान ने ये खुलासा किया है कि वो भी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

loksabha election banner

डायेक्टर का नाम ना लेते हुए जरीन ने बताया कि जब वो इस इंडस्ट्री में नई थीं तब एक फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने उनसे किसिंग सीन रिहर्सल करने के लिए कहा था। हालांकि जरीन ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था। एक दूसरा किस्सा शेयर करते हुए जरीन ने बताया कि कुछ समय बाद जब वो इंडस्ट्री के माहौल को पूरी तरह समझ चुकी थीं उसके बावजूद डायरेक्टर ने उनसे कहा कि हम दोस्त से कुछ ज्यादा बन सकते हैं। अगर तुम ऐसा करोगी तो मैं नए प्रोजेक्ट में तुम्हें ले लूंगा।

 

View this post on Instagram

Don’t grieve... Anything you lose comes around in another form. #WednesdayWisdom #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

अपने फिल्मी करियर के बारे में और बातें शेयर करते हुए जरीन ने बताया कि वो कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। लेकिन पापा के परिवार से अलग हो जोने के बाद उन्होंने घर चलाने के लिए नौकरी करने का फैसला लिया।नौकरी करने के दौरान उन्हें एक कॉल आया जिसमें कहा गया कि उन्हें सलमान खान के साथ एक फोटोशूट करना है। इसके बाद जरीन फोटोशूट के लिए पहुंचीं और उन्हें सलेक्ट कर लिया गया।

आपको बता दें कि जरीन ने सलमान के साथ ही 'वीर' से बॉलीवडु में डेब्यू किया था। लेकिन ना तो फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल दिखा पाई और ना ही जरीन लोगों को दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाईं। इतना ही नहीं करियर की शुरुआत में उन्हें कटरीना से काफी कम्पेयर किया गया। जिस बात का उन्हें काफी दुख पहुंचा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.