Move to Jagran APP

Exclusive: ज़ायरा जब घर पर होती हैं तो इन कामों में आता है खूब मजा, मुंबई के लिए कश्मीर नहीं छोड़ेंगी

सीक्रेट सुपरस्टार का निर्देशन अद्वेत ने किया है। फिल्म 19 अक्तूबर को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 05 Oct 2017 05:23 PM (IST)Updated: Thu, 05 Oct 2017 05:23 PM (IST)
Exclusive: ज़ायरा जब घर पर होती हैं तो इन कामों में आता है खूब मजा, मुंबई के लिए कश्मीर नहीं छोड़ेंगी
Exclusive: ज़ायरा जब घर पर होती हैं तो इन कामों में आता है खूब मजा, मुंबई के लिए कश्मीर नहीं छोड़ेंगी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर ख़ान की खोज ज़ायरा वसीम अब सुपरस्टार बन चुकी हैं। लेकिन निजी जिंदगी में अब भी वह अपनी पुरानी जिंदगी की तरह ही हैं। ज़ायरा बताती हैं कि मेरी अम्मी कभी-कभी मुझे कहती हैं कि मैं घर पर भी हूं तो कभी बाल बना लूं या फिर थोड़े स्टार जैसे बन जाऊं। लेकिन मैं तो पहले की तरह ही रहना पसंद करती हूं। 

prime article banner

घर में छुट्टी का दिन हो तो खूब सोने में मजा आता है। तो मुझे बिल्लियों के साथ खेलना भी बहुत अच्छा लगता है।ज़ायरा बताती हैं कि कई बार झल्ले कपड़े पहन कर घर में रहती हूं तो अम्मी कहती है कि अच्छे कपड़े पहन लूं।मगर मुझे ऐसे ही रहना पसंद है। ज़ायरा बताती हैं कि मेरे बड़े-बड़े शौक ही नहीं हैं। मुझे छोटी चीजों में ही खुशियां मिलती हैं। स्टाइलिश कपड़े पहन कर तो मैं घर में नहीं रहना चाहती। आराम से ही जीना चाहती हूं। ज़ायरा कहती हैं कि हां, यह अब हो गया है कि हर दुकानों पर मैं पहले की तरह एकदम से नहीं चली जाती हूं। चूंकि लोग पहचानने लगे हैं। कभी काफी अच्छा भी लगता है। लेकिन कई बार लगता है कि सारे लोग मुझे अटेंशन दे रहे हैं तो इससे किसी को कोई परेशानी न हो। सो, अब निकलती हूं तो कई बार हूड वाली ड्रेस पहनती हूं तो उसे ही लगा लेती हूं, फिर घर से बाहर निकलती हूं। जायरा ने बताया कि उनके घर पर हमेशा ही काफी प्रोगेसिव थॉट वाले माता-पिता रहे हैं। खासतौर से अपने अब्बू की वह काफी करीबी रही हैं। आपको यह बात जान कर हैरानी होगी, लेकिन ज़ायरा के घर में उनके अब्बू उनकी मां का पूरे कामों में हाथ बंटाते हैं और जायरा के अब्बू उनकी अम्मी से अधिक भोजन बनाने में माहिर हैं। खासतौर से कश्मीर के लाजवाब डिशेज बना कर ज़ायरा को खिलाते हैं।

यह भी पढ़ें: आमिर हैं परफेक्शनिस्ट, इम्प्रेस करना नहीं है आसान, एक्टर ही नहीं डायरेक्टर्स का भी लेते हैं ऑडिशन

ज़ायरा आगे बताती हैं कि उनसे ये सवाल लगातार पूछे जा रहे हैं कि क्या वह अब मुंबई में शिफ्ट होने वाली हैं। इस पर ज़ायरा कहती हैं कि उनका ऐसा फिलहाल तो कोई भी इरादा नहीं है। उनकी चाहत है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करें और कश्मीर में ही रहें हमेशा। ज़ायरा ने यह भी बताया कि उन्होंने आर्ट्स की पढ़ाई शुरू की है। ज़ायरा ने यह भी बताया है कि दंगल के बाद उन्हें कई बड़ी-बड़ी फिल्मों के आॅफर लगातार मिल रहे हैं। उन्होंने कई फिल्मों को न भी कहा है। चूंकि ऐसा नहीं है कि अब सिर्फ फिल्में करते रहना ही उनका मकसद बन जायेगा।हां, वह एक्टिंग एंजॉय तो कर रही हैं। लेकिन पढ़ाई पर भी पूरी तरह से फोकस करेंगी।

यह भी पढ़ें: Exclusive: 30 सालों से बरकरार है ख़ांस का सुपरस्टाडरडम, मगर आमिर की अम्मी ने कही थी ये बड़ी बात

आमिर ख़ान के साथ अपने रिलेशन को लेकर वह कहती हैं कि मुझे नहीं पता था कि आमिर सर इतने बड़े प्रैंकस्टार हैं। चाय वाला प्रैंक फेमस है। वह ऐसी एक्टिंग करते हैं कि उनके हाथ में काफी गरम चाय है और वह सामने बैठे लोगों पर गिरा देते हैं। बाद में पता चलता है कि उसमें कुछ भी नहीं हैं। यह प्रैंक उन्होंने दंगल की चारों लड़कियों के साथ खेला है। सीक्रेट सुपरस्टार का निर्देशन अद्वेत ने किया है। फिल्म 19 अक्तूबर को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.