Move to Jagran APP

Zaira Wasim ने इंस्टाग्राम पर की अपील, फैन पेज मेरी तस्वीरें डिलीट कर दें

Zaira Wasim Instagram फिल्म दंगल फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। अब वो वो चाहती हैं कि उनके फैन पेज पर भी लोग उनकी तस्वीरें शेयर ना करें क्योंकि वो इन सबसे अलग रास्ता चुन चुकी हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 10:00 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 10:00 AM (IST)
Zaira Wasim ने इंस्टाग्राम पर की अपील, फैन पेज मेरी तस्वीरें डिलीट कर दें
फिल्म दंगल फेम जायरा वसीम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म दंगल फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम ने साल 2019 में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। उन्होंने फिल्मी गलियारों को छोड़ते हुए धर्म के रास्ते पर जाने का फैसला किया था। जायरा के इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया था। उस दौरान उन्होंने कह दिया था कि वो इस काम से खुश नहीं है, क्योंकि उनका धर्म की ओर से ज्यादा झुकाव है। एक्ट्रेस अब भले ही फिल्मी गलियारों से दूर हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर अभी भी एक्टिव हैं।

loksabha election banner

एक्स एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं और अपने अपने पोस्ट में सिर्फ धर्म और जीवन से जुड़ी बातें शेयर करती हैं। जायरा ने अब अपनी फोटो या किसी पर्सनल एक्टिविटी के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी देना बंद कर दिया है। हालांकि, इंस्टाग्राम पर जायरा के कई फैन पेज अभी भी मौजूद हैं, जो जायरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब एक्स एक्ट्रेस इससे खुश नहीं है और वो चाहती हैं कि उनके फैन पेज पर भी लोग उनकी तस्वीरें शेयर ना करें, क्योंकि वो इन सबसे अलग रास्ता चुन चुकी हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_)

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैन पेज को लेकर एक पोस्ट भी किया है और लोगों से गुहार की है कि वो अब उनकी फोटो शेयर ना करें। जायरा ने एक मैसेज शेयर किया है, जो उन्होंने एक साल पहले भी अपने फैंस के साथ शेयर किया था। उसी मैसेजो को दोबारा शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि इस मैसेज को दोबारा शेयर कर रही हूं और अगर आपने पढ़ा नहीं है तो इस दोबारा पढ़ें।

उन्होंने कई फोटो के जरिए अपना मैसेज शेयर किया है। इन तस्वीरों में जायरा ने लिखा है कि अपने अकाउंट्स से मेरी फोटो डिलीट कर दें और दूसरे फैन पेज को भी ऐसा करने के लिए कहें। लोगों से मिले प्यार के लिए शुक्रिया कहते हुए जायरा ने कहा है कि वो जीवन में नया चेप्टर शुरू करने जा रही हैं और आपके समर्थन से मुझे फायदा मिलेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.