Move to Jagran APP

Zaira Wasim quits bollywood : आलिया की मां बोलीं, तुम वो करो जो तुम्हें पसंद है

Zaira Wasim quits bollywood जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी प्रतिक्रिया दी है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 06:10 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 06:11 PM (IST)
Zaira Wasim quits bollywood : आलिया की मां बोलीं, तुम वो करो जो तुम्हें पसंद है
Zaira Wasim quits bollywood : आलिया की मां बोलीं, तुम वो करो जो तुम्हें पसंद है

नई दिल्ली, जेएनएन। Zaira Wasim quits bollywood : जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

पूर्व अभिनेत्री सोनी राजदान ने ट्वीट में लिखा, मैं उम्मीद करूंगी कि वह (जायरा वसीम) इतनी समझदार हो जाए कि इस बात को समझ पाए कि आपको वो करना चाहिए जो आपको पसंद है, अल्लाह आपसे यही चाहता है। सोनी ने लिखा, अभिनय और जितनी भी रचनात्मक कलाओं में कुछ भी ऐसा नहीं है जो आपको उस रास्ते पर चलने से रोकता है। किसी इंसान को तकलीफ या खुशी महसूस कराना और किसी चीज से जोड़ देना, इससे ज्यादा खूबसूरत पेशा क्या हो सकता है। इसके बाद सोनी ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि ये सब कहते हुए भी मैं उसके फैसले का सम्मान करती हूं क्योंकि ये काम एक बड़ी आबादी को खुशी देता है और कुछ लोगों को डराता भी है। जायरा तुम अभी बहुत छोटी हो और मैं तुम्हें बता दूं कि सिर्फ चार साल के बाद तुम्हारे विचार बदल जाएंगे। हम खुली बाहों से तुम्हारा स्वागत करेंगे प्यारी बच्ची, यदि ऐसा होता है।

कंगना की रंगोली भी जायरा के साथ

सोनी राजदान के अलावा अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली ने भी कंगना के फैसने का स्वागत किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि लोगों को जायरा को घेरना बंद करके उसके मन के अंतर्द्वंद्व को समझना चाहिए। एक बच्चे को क्या करना चाहिए अगर उसका मजहब उसे नाचने, गाने और जिंदगी के वास्तविक अर्थ को परिलक्षित करने से रोकता है? उसे बुली करने की बजाए हमें उसके भ्रम को समझना चाहिए।

एक्टर से लेकर नेता तक दे रहे प्रतिक्रिया

जायरा ने साल 2016 में सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म दंगल से बॉलीवुड डेब्यू किया था। पर दो दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया।  इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती समेत बॉलीवुड के कई सितारे जायरा वसीम के इस फैसले पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं। कुछ लोग जायरा के फैसले का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ उन्हें गलत ठहरा रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.