Move to Jagran APP

कोरोना ने छीना भुवन बाम के सिर से माता- पिता का साया, पोस्ट कर पूछा- 'क्या मैं अच्छा बेटा नहीं था?'

हाल ही में यूट्यूबर भुवन बाम ने इस वायरस की वजह से अपने माता- पिता दोनों को खो दिया। इस बारे में भुवन बाम ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। भुवन बाम ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 07:41 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 07:36 AM (IST)
कोरोना ने छीना भुवन बाम के सिर से माता- पिता का साया, पोस्ट कर पूछा- 'क्या मैं अच्छा बेटा नहीं था?'
अपने माता- पिता के साथ भुवन बाम, फोटो साभार: INSTAGRAM

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का असर देशभर में पहले कुछ कम नजर आ रहा है। लेकिन कम होने का मतलब ये नहीं कि कोविड खत्म हो चुका है। ये घातक वायरस अब तक लोगों से उनके अपनों को छीन रहा है। हाल ही में यूट्यूबर भुवन बाम ने इस वायरस की वजह से अपने माता- पिता दोनों को खो दिया। इस बारे में भुवन बाम ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।

loksabha election banner

भुवन बाम ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने माता- पिता के साथ की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए भुवन ने कैप्शन में लिखा, 'कोविड की वजह से मैंने अपनी दोनों लाइफलाइंस को खो दिया। आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। एक महीने में सब बिखर चुका है। घर, सपने, सब कुछ।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)

आगे भुवन ने लिखा, 'मेरी आई मेरे पास नहीं है, मेरे बाबा मेरे पास नहीं हैं। अब शुरू से जीना सीखना पड़ेगा। मन नहीं कर रहा। क्यां मैं एक अच्छा बेटा था? क्या मैंने उन्हें बचाने के लिए सबकुछ किया? मुझे अब इन सवालों के साथ जीना होगा। मैं उन्हें दोबारा देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं दुआ करता हूं कि वो दिन जल्दी आए।'

भुवन बाम के इस पोस्ट पर तमामा सेलेब्स और उनके दोस्त कमेंट कर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। भुवन की इस पोस्ट पर राजकुमार राव, ताहिरा कश्यप, आशीष चंचलानी, कैरी मिनाटी, मुकेश छाबड़ा ने भी कमेंट कर दुख जताया है। सभी लोग ऐसे समय में भुवन बाम से हिम्मत बनाए रखने के लिए कह रहे हैं।

बता दें कि बीते साल नवंबर के महीने में भुवन बाम भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया था कि, 'बीते कुछ दिनों से तबीयत खराब चल रही। टेस्ट के नतीजे आ गए हैं और मैं कोविड -19 से संक्रमित हो गया हूं।' गौरतलब है कि भुवन बाम मशहूर यूट्यूबर हैं। उन्हें बीबी की वाइन्स के नाम से जाना जाता है। भुवन छोटे- छोटे कॉमेडी वीडियो बनाकर लोगों को एंटरटेन करते हैं।

नीरजा भनोट के भाई का हुआ निधन, सोनम कपूर ने पोस्ट शेयर कर जताया दुख


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.