Move to Jagran APP

इस धमाके के साथ लौटे यो यो हनी सिंह, ट्रेंडिंग बना 'उर्वशी'

यो यो हनी सिंह ने अपने दोस्तों के साथ उर्वशी की सफलता का जश्न मनाते हुए एक तस्वीर साझा की है!

By Hirendra JEdited By: Published: Sat, 29 Sep 2018 06:10 PM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 06:15 PM (IST)
इस धमाके के साथ लौटे यो यो हनी सिंह, ट्रेंडिंग बना 'उर्वशी'
इस धमाके के साथ लौटे यो यो हनी सिंह, ट्रेंडिंग बना 'उर्वशी'

मुंबई। संगीत की दुनिया के महारथी यो यो हनी सिंह ने आखिरकार अपना नवीनतम एकल 'उर्वशी' रिलीज कर दिया और इस गाने को दुनिया भर के दर्शकों से एक जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। 

loksabha election banner

शुक्रवार को रिलीज हुए यो यो हनी सिंह के नवीनत सिंगल 'उर्वशी' को प्रशंसकों से बेहद प्यार प्राप्त हो रहा है और इसी के साथ यह 24 घंटों के भीतर दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला गीत बन गया है। हनी सिंह के इस गाने को अबतक लगभग 10 मिलियन बार देखा जा चुका है। यो यो हनी सिंह ने अपने दोस्तों के साथ 'उर्वशी' की सफलता का जश्न मनाते हुए एक तस्वीर साझा की है!

यह भी पढ़ें: 'बॉबी' के 45 साल पूरे: आज कितनी बदल गईं हैं डिंपल कपाड़िया, देखें तस्वीरें

 

View this post on Instagram

Milk Party (Keventers Cp) for Urvasi song release with my boyz Singhsta and Hommie Diliwala ! @singhstamusic @hommie_dilliwala

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी अभिनीत, 'उर्वशी' 90 के दशक से चार्टबस्टर गीत का पुनर्निर्मित संस्करण है जिसमें प्रभुदेवा शामिल थे और संगीत दिग्गज़ एआर रहमान द्वारा रचित किया गया था। इस साल की शुरुआत में "दिल चोरी" और "छोटे छोटे पेग" जैसे दो चार्टबस्टर गानों के साथ धूम मचाने के बाद, यो यो हनी सिंह ने अब 'मित्रों' से 'दिस पार्टी इज़ ओवर नाउ' और 'लवरात्री' से 'रंगतारी' जैसे दो नए गानों के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है। उनका हालिया रिलीज 'रंगतारी', कन्या वेस्ट और मारून 5 को मात दे कर यूट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले गीत का खिताब अपने नाम कर चुका है।

यह भी पढ़ें: स्पीकआउट अवॉर्ड्स में एकता कपूर को किया गया सम्मानित

पिछले कुछ वर्षों में हनी ने चार बोटल बोडका, धीरे धीरे, ब्राउन रंग ने, अंग्रेज़ी बीट ते, ब्लू आईज, लव डोज़ जैसे सुपरहिट गानों के साथ दर्शको का खूब मनोरंजन किया है जिनके बिना आज भी हर पार्टी अधूरी है। यो यो हनी सिंह और भूषण कुमार की टी-सीरीज पहले की तरह एक बार फिर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है। हनी सिंह और टी-सीरीज इससे पहले ब्लॉकबस्टर हिट गीत "धीरे धीरे" के साथ देश की जनता का दिल जीत चुके है, इतना ही नहीं यूट्यूब पर 200 मिलियन से अधिक बार देखे जाने वाला यह बॉलीवुड का पहला गीत था। वही "सोनू के टीटू की स्वीटी" के दो गानों को भी दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.