Move to Jagran APP

Year Ender 2021: विक्की कौशल से लेकर राजकुमार राव तक इन सेलिब्रिटी ने 2021 में रचाई शादी, देखें पूरी लिस्ट

साल 2021 खत्म होने वाला है। ये साल कई बॉलीवुड सितारों के लिए बेहद खास रहा है। कई सेलेब्स ने भव्य शादी समारोह में शादी रचाई तो कुछ ने परिवार और खास मेहमानों की उपस्थित में शादी के बंधन में बंध गए हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 15 Dec 2021 04:23 PM (IST)Updated: Thu, 16 Dec 2021 07:19 AM (IST)
Year Ender 2021: विक्की कौशल से लेकर राजकुमार राव तक इन सेलिब्रिटी ने 2021 में रचाई शादी, देखें पूरी लिस्ट
Year Ender 2021: From Vicky Kaushal, Varun Dhawan to RajKummar Rao, these celebrity got married in 2021.

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2021 खत्म होने वाला है। ये साल कई बॉलीवुड सितारों के लिए बेहद खास रहा है। कई सेलेब्स ने भव्य शादी समारोह में शादी रचाई तो कुछ ने परिवार और खास मेहमानों की उपस्थित में शादी के बंधन में बंध गए हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सेलिब्रिट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने साल 2021 में शादी रचाई है।

loksabha election banner

वरुण धवन और नताशा दलाल

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने साल के शुरूआत में 24 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की थी। उन्होंने अलीबाग के द मैनशन हाउस में सीमित मेहमानों की उपस्थित में सात फेरे लिए थे। बता दें कि दोनों एक दूसरे को लंबे टाइम से डेट कर रहे थे। वही वरुण और नताशा को अक्सर साथ में टाइम बीते हुए स्पॉट किया जाता था।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

यामी गौतम और आदित्य धर

उरी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्म से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री यामी गौतम ने फिल्म निर्देशक आदित्य धर से गुप चुप तरीके से शादी अपने पैतृक गांव में जाकर शादी की थी। यामी और आदित्यने 4 जून को रस्मों रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी के बाद यामी ने शादी के कई फंक्शनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो काफी वायरल हुईं थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

राजकुमार राव और पत्रलेखा

अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्र लेखा की शादी बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित शादियों में से एक है। राजकुमार राव और पत्र लेखा 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे। दोनों ने चंडीगढ के ओबेरॉय सुखविलास में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थित में हिंदु रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की।

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

दीया मिर्जा और वैभव रेखी

एक्ट्रेस दीया ने 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी रचाई ली। अभिनेत्री ने अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी थी। दोनों ने अपनी शादी को पूरी तरह से बेहद प्राइवेट रखा गया था। शादी में उनके परिवार के लोगों ने ही भाग लिया था। बता दें कि दोनों साल 2020 में हुए लॉकडाउन में करीब आए, जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेता कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में भव्य शादी समारोह के दौरान शादी रचाई। विक्की और कटरीना ने अपनी शादी की डेट को बेहद प्राइवेट रखा था। साथ ही शादी में आए मेहमानों और दोस्तों को शादी के किसी भी फंक्शन की तस्वीर लेने की इज्जत नहीं थी। लेकिन शादी के बाद दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी के फंक्शनों की तस्वीरें शेयर की है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। अंकिता और विक्की ने मुंबई में काफी धूमधाम से शादी रचाई। दोनों की शादी के कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

रिया कपूर और करण बुलानी

बॉलीवुड के महशूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने 14 अगस्त को अपने लॉन्ग टाइम व्बॉयफ्रेंड से जुहू स्थित घर पर शादी रचाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.