नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2021 बॉलीवुड के लिए कई मायनों में बेस्वाद रहा है। कोरोना की दूसरी लहर में मार्च में सिनेमाघरों के बंद होने के चलते कई फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करना पड़ा। पर यहां भी इन फिल्मों को मुंह की खानी पड़ी। इस साल रिलीज होने वाली कई फिल्में ऐसी थीं जो दर्शकों के ना तो दिल में उतरी ना ही दिमाग में, कुल मिलाकर फीकी रहीं। अब साल खत्म होने को है ऐसे में हम आपको याद दिलाना चाहते हैं ऐसी ही कुछ फिल्में जो अपना असर छोड़ने में पूरी तरह से नाकाम रहीं। आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही पांच बॉलीवुड फिल्मों पर जिन्हें आईएमडीबी रेटिंग के आधार पर चुना गया है...

1. राधे: योर मोस्ट वांटेंड भाई

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर आता है फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेंड भाई का। फिल्म को सलमान खान जैसा सुपरस्टार भी बचा नहीं बाया और ये बेअसल साबित हुई। ईद पर रिलीज हुई इस फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 1.9 की रेटिंग ही मिल सकी।

2. हंगामा 2

शिल्पा शेट्टी ने इस फिल्म से एक लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी की। अपने सुपरहिट सॉन्ग 'चुरा के दिल तेरा' पर दमभर के नांचने के बाद भी हंगामा 2 लुटिया डूब ही गई। फिल्म को लेकर कई मीम्स वायरल हुए हालांकि राजपाल यादव की कॉमेडी को दर्शकों ने सराहा पर इसे आईएमडीबी पर 10 में से 3.1 रेटिंग ही मिली।

3. सरदार का ग्रैंडसन

अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। यहां तक की कमाल की अदाकार नीना गुप्ता भी दादी के किरदार में दर्शकों का मन मोहने में नाकामयाब ही रही। इसके साथ ही फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 4.2 की रेटिंग मिली।

4. रूही

हार्दिक मेहता हॉरर कॉमेडी रूही, स्त्री जैसा जादू कायम नहीं कर पाई। फिल्म में राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा लीड रोल में थे। लेकिन कमजोर कहानी की वजह से आईएमडीबी पर 10 में से 4.3 रेटिंग ही मिली।

5. द गर्ल ऑन द ट्रेन

परिणीति चोपड़ा और अदिति राव हैदरी की यह फिल्म इसी नाम से सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म का रीमेक थी। फिल्म नेटफ्लिक्स पर कब आई पता ही नहीं चला और इसी के चलते इसे 4.4 की रेटिंग ही मिल सकी।

Edited By: Ruchi Vajpayee