Move to Jagran APP

'83' में क्रिकेटर यशपाल शर्मा का किरदार निभा रहे एक्टर जतिन सरना ने लिखा भावुक नोट, रणवीर सिंह ने दी श्रद्धांजलि

जतिन ने फ़र्स्ट लुक के साथ लिखा था- इस अव्वल क्रिकेटर को पर्दे पर जीना एक सम्मान की बात है। उनकी लगन आग और टीम में अपनी जगह और योग्यता साबित करने के लिए उनका जज़्बे ने मुझे ज़्यादा मेहनत से काम करने के लिए प्रेरित किया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 11:41 AM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 02:14 PM (IST)
'83' में क्रिकेटर यशपाल शर्मा का किरदार निभा रहे एक्टर जतिन सरना ने लिखा भावुक नोट, रणवीर सिंह ने दी श्रद्धांजलि
Jatin Sarma with Yashpal Sharma. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्व भारतीय क्रिकेटर यशपाल शर्मा के आकस्मिक निधन से खेल जगत सन्न है। मंगलवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। यशपाल शर्मा क्रिकेट में भारत को पहला विश्व कप दिलवाने वाली टीम का हिस्सा रहे थे और उनका बादाम शॉट काफ़ी मशहूर हुआ था। कबीर ख़ान ने 1983 की वर्ल्ड कप जीत पर 83 फ़िल्म बनायी है। इस फ़िल्म में यशपाल शर्मा का किरदार सेक्रेड गेम्स के बंटी यानी जतिन सरना निभा रहे हैं। 

loksabha election banner

यशपाल शर्मा के निधन की ख़बर पर जतिन ने अफ़सोस जताते हुए लिखा- सर, आप हमें इस तरह छोड़कर नहीं जा सकते। बहुत दुखी हूं। दिल टूट गया है। शेर, आपकी याद आएगी। इतिहास आपको याद रखेगा। 83 वर्ल्ड कप के हीरो। इसके साथ जतिन ने यशपाल शर्मा के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की।

83 में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में दिखेंगे, जो उस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान थे। रणवीर ने यशपाल शर्मा की फोटो शेयर करके दिल टूटने की इमोजी बनाकर अपना अफ़सोस ज़ाहिर किया। 

पिछले साल 83 फ़िल्म से सभी किरदारों के फ़र्स्ट लुक जारी किये गये थे, जिसमें जतिन ने यशपाल शर्मा वाले लुक में फोटो शेयर की थी। इसके साथ जतिन ने लिखा था- इस अव्वल क्रिकेटर को पर्दे पर जीना एक सम्मान की बात है। उनकी लगन, आग और टीम में अपनी जगह और योग्यता साबित करने के लिए उनका जज़्बे ने मुझे ज़्यादा मेहनत से काम करने के लिए प्रेरित किया और मैंने अपनी सीमाओं को धकेला। बादाम शॉट के आविष्कारक उस व्यक्ति का पहला लुक हाज़िर है, जो अकेले गेम का रुख़ बदल सकता है। इसके साथ जतिन ने एक लाइन लिखी- मुझसे ज़्यादा मेरा बल्ला बात करता है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Jatin Sarna (@thejatinsarna)

बता दें, 83 रिलीज़ के लिए तैयार है। फ़िल्म पिछले साल आने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक के बाद सिनेमाघर बंद हो गये और रिलीज़ स्थगित कर दी गयी। इसके बाद 2021 की शुरुआत में कोरोना वायरस के केस कुछ कम हुए तो फ़िल्म की रिलीज़ 4 जून को करने की घोषणा की गयी थी, मगर फिर हालात बिगड़ने पर सिनेमाघर बंद कर दिये गये, जिससे फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो सकी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Jatin Sarna (@thejatinsarna)

फ़िल्म को लेकर अगली तारीख़ का इंतज़ार है। 83 पैन-इंडिया फ़िल्म है, जो हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.