नई दिल्‍ली, जेएनएन। मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म कलंक कल यानी 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्‍म को करण जौहर के पिता यश जौहर बनाने चाहते थे लेकिन उनका निधन हो गया। अब करण जौहर ने पिता के सपने का साकार कर पर्दे पर उतारने के लिए तैयार हैं। 

खबरों के मुताबिक करण जौहर के प्रोडक्‍शन तले बनी इस फिल्‍म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्‍त करीब 20 साल बाद एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। दोनों कलाकारों ने शानदान अभिनय किया है। दोनों दिग्‍गज सितारे इससे पहले खलनायक, इलाका, साजन और महानता जैसी फिल्‍मों में जोड़ी के रूप में पर्दे पर आ चुके हैं। इनकी केमिस्‍ट्री को हर बार दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया है।

यह भी पढ़ें: Kalank Box Office Prediction: आज से 'कलंक', पहले दिन इतने करोड़ कमाई का अनुमान

खबरों के अनुसार एक इंटरव्‍यू में करण जौहर ने बताया था कि उनके पिता यश जौहर ने इस फिल्‍म को बनाने का सपना देखा था, लेकिन वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए। उनके सपने को मैने साकार करने की कोशिश की है। दर्शक इस फिल्‍म को देखकर चकित हो जाएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Roop ka gussa....Roop ka pyaar....this WEDNESDAY April the 17th....#kalank @aliaabhatt

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

चर्चित निर्देशक अभिषेक बर्मन ने इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट किया है। फिल्‍म हिंदू-मुस्लिम विवाद पर केंद्रित है। फिल्‍म का टीजर और ट्रेलर पहले लोगों के दिलों में घर कर चुका है। स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर से एकसाथ करियर का आगाज करने वाले वरुण और आलिया भट्ट ने अब तक कई हिट फिल्‍में दे चुके हैं। यह दोनों कलाकार मुख्‍य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इनके अलावा संजय दत्‍त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्‍हा, आदित्‍य राय कपूर, कृति सैनन भी फिल्‍म में जान फूंकने को तैयार हैं।

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप