Move to Jagran APP

यश और रूही ने फैन्स के सामने करण जौहर का किया ये हाल, देखकर छूट जाएगी आपकी भी हंसी

टॉक शो और अवॉर्ड शो में अपनी हाजिर जवाबी से लोगों की बोलती बंद करने वाले करण जौहर की बोलती उनके बच्चों ने तब बंद कर जब वो उनके लाइव सेशन के दौरान धमक पड़े। यश और रूही ने मिलकर करण के बाल खराब करने शुरू कर दिए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 11:15 AM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 11:15 AM (IST)
यश और रूही ने फैन्स के सामने करण जौहर का किया ये हाल, देखकर छूट जाएगी आपकी भी हंसी
Image Source: Karan Johar Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर का नाम बॉलीवुड के उन सिलेब्स में से एक है जो सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं। रविवार को करण ऐसे ही अपने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव थे। वो लोगों से बात कर रहे थे उनके सवालों का जवाब दे रहे थे कि तभी वहां उनके बच्चे यश और रूही आ गए। बस फिर क्या था करण जौहर का लाइव सेशन में इन दोनों ने जो हाल किया उसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

loksabha election banner

यश और रूही ने करण का किया ये हाल

टॉक शो और अवॉर्ड शो में अपनी हाजिर जवाबी से लोगों की बोलती बंद करने वाले करण जौहर की बोलती उनके बच्चों ने तब बंद कर जब वो उनके लाइव सेशन के दौरान धमक पड़े। यश और रूही ने मिलकर करण के बाल खराब करने शुरू कर दिए। वो बार-बार वीडियो के बीच आकर कुछ कहना चाह रहे थे। दोनों ही सुपरहीरो ड्रेसेस में नजर आ रहे थे। करण दोनों को किसी तरह कंट्रोल करने की कोशिश करते रहे।

सारा ने पूछा आइसक्रीम फ्लेवर

करण जौहर के इंस्टा लाइव के दौरान सारा अली खान ने कमेंट करते हुए पूछा- करण आपका फेवरिट आइसक्रीम फ्लेवर कौन है? सारा का सवाल पढ़ते हुए करण ने पूछा कि सारा उनका आइसक्रीम फ्लेवर क्यों जानना चाहती हैं। वहीं अनन्या का एक कमेंट मिस होने पर अनन्या ने अगले कमेंट में लिखा- फीलिंग इग्नोर्ड।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

खुद को फैमिली मैन मानते हैं करण

वहीं करण जौहर से एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा कि आप खुद को कौन सा सुपरहीरो मानते हो? दरअसल सोशल मीडिया यूजर ने ये सवाल करण के बच्चों यश और रूही के ड्रेसअप से जोड़ते हुए पूछा। सोशल मीडिया यूजर के इस सवाल पर करण जौहर ने कहा- यार मैं कोई सुपरहीरो नहीं हूं, मैं तो फैमिली मैन हूं।

ट्रोल को दिया ये जवाब

इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने करण को कमेंट सेक्शन में गालियां भी दीं। इन गालियों को पहले करण ने पढ़ा और फिर प्यार से बोले- अगर आपको मुझे गालियां ही देनी हैं तो ये प्लेटफॉर्म छोड़ दें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.