मुंबई। धर्मेंद्र, रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा, सलमान खान, सनी देओल, बॉबी देओल और सोनाक्षी सिन्हा। सब एक साथ हो और एक दूसरे के अंदाज़ को अपने तरीके से पेश करें तो सोचिये कितना मज़ा आएगा। अब ये सोचने की जरुरत नहीं है। ये सब एक गाने में जो आप देख सकते हैं।

फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से का गाना 'रफ़्ता रफ़्ता' रिलीज़ कर दिया गया है। साल 1973 में आई फिल्म 'कहानी किस्मत की' के इस गाने को फिर से बनाया गया है। पुराना गाना धर्मेंद्र और रेखा पर फिल्माया गया था और उसे किशोर कुमार ने गाया था। साथ में रेखा ने भी साथ दिया था। रेखा नए गाने में भी है वो भी धर्मेंद्र के साथ लेकिन अंदाज़ एकदम जुदा है। गाने के शुरू में आपको धर्मेद्र , सलमान खान के दबंग वाले डायलॉग बोलते नज़र आएंगे तो सलमान धर्मेंद्र के। सोनाक्षी की एंट्री ओ मेरी महबूबा (धर्मवीर) गाने से होती है और वो फिर अपने पापा के साथ आ कर ओ मेरे सोना रे (तीसरी मंजिल ) पर परफॉर्म करती हैं। रेखा की एंट्री सलाम ए इश्क़ (मुकद्दर का सिकंदर) गाने से होती है और इस बार धर्मेद्र और सलमान का अंदाज़ भी कमाल होता है। गाने के अंत में सनी और बॉबी भी गाने में शामिल होते हैं। पूरा गाना यहां देख सकते हैं - 

विशाल मिश्रा ने इस गाने को कम्पोज़ किया है। उनके साथ जोर्डी पटेल, दिशा शर्मा और आकाश ओझा ने गाया है। साथ ही रेखा कर सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपनी आवाज़ दी है।

सलमान खान के कारण हुआ ये

फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में सलमान खान के कारण ही रेखा, शत्रुघ्‍न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार एक साथ एक गाने में आये l बॉबी देओल कहते है, 'मैं सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 की शूटिंग कर रहा थाl इस दौरान मैंने सलमान खान से पूछा कि क्या वह हमारी फिल्म में मेहमान कलाकार के रूप में काम करना चाहेंगे l इसपर सलमान खान तुरंत तैयार हो गए l इसका एक कारण उसका मेरे पिता धर्मेंद्र जी से बेहद प्यार करना भी हैl मैं आपको यह भी बताना चाहता हूँ कि सलमान खान के कारण ही फिल्म में रेखा, शत्रुघ्‍न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा भी उसी गाने में परफॉर्म करने के लिए तैयार हो गए। 

यह भी पढ़ें: Box office:100 करोड़ के आंकड़े को पार करने आगे बढ़ रही Gold, सत्यमेव जयते को लगेगा समय

यह भी पढ़ें: धक-धक गर्ल माधुरी का छाएगा एक बार फिर से जादू, मास्टर जी के साथ हो रहा है मिलन

फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में धर्मेंद्र, सनी, बॉबी देओल के अलावा कृति खरबंदा, असरानी और सतीश कौशिक भी अहम् रोल में हैं। देओल्स हैं तो बात दारु की भी है और सिखों के गुजराती बोलने की भी । फिल्म का ये नाम 1975 में आई उनकी ही फिल्म प्रतिज्ञा के एक गाने से लिया गया है। देओल्स ने पहली बार यमला पगला दीवाना 2011 में बनाई थी तब समीर कर्णिक ने उसका निर्देशन किया था। उसके दो साल बाद दूसरा भाग बना, जिसके निर्देशक संगीत सीवन थे और इस बार भी निर्देशक बदल दिया गया है। यमला पगला दीवाना फिर से 31 अगस्त को रिलीज़ हो रही है ।

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस