मुंबई। फैशन की दुनिया का सबसे बड़ा फेस्टिवल लैक्मे फैशन वीक शुरू हो गया है और हर बार की तरह इस बार भी रैम्प पर कई बड़े डिज़ाइनर्स अपने खूबसूरत कलेक्शन्स को प्रेजेंट करेंगे और इसमें उनका साथ देंगे बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स! लेकिन, लैक्मे फैशन वीक 2019 के पहले ही दिन हुआ कुछ ऐसा जिसने सभीं की आंखें अपनी ओर कर लीं हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम रैम्प पर गिरते गिरते बचीं हैं।

जी हां, सामने आई हैं इस फैशन वीक की कुछ तस्वीरें जो इन्टरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आप यामी को गिरते गिरते बचते हुए देख सकते हैं। दरअसल, यामी डिज़ाइनर गौरी एंड नैनिका के शो की शो-स्टॉपर बनीं थीं। इनके डिजाईन किये गए लाइट कलर के नेटेद और ग्लिटरी आउटफिट में यामी किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। जैसे ही यामी की एंट्री हुई यामी अपने फ्लोर लेंथ के इस आउटफिट को अपने हाथों से संभालते हुए चलने लगीं और जैसे ही वो लाइमलाइट में आई उनकी ड्रेस उनके पैरों के बीच आ गई और यामी गिरते गिरते बचीं। देखिये तस्वीरें-

यह भी पढ़ें: किसी 'अपने' ने धर्मेंद्र को पहुंचाई गहरी चोट, पोस्ट तो डिलीट कर दी, पर बढ़ गया 'दर्द'

हालाँकि, यामी ने अपने आपको संभाल लिया मगर, तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि अगर वो गिर जातीं तो उन्हें काफी चोट भी आती मगर, यामी ने बड़ी ही समझदारी से इस सिचुएशन को संभाल लिया।

यही नहीं, यामी ने तुरंत अपने चेहरे पर अपनी खूबसूरत स्माइल लाई और रैम्प वॉक करने लगीं। आप देख सकते हैं कि यामी ने हाई हील्स के ब्लैक बूट्स भी पहने हुए थे। 

यह भी पढ़ें: एकता कपूर ही नहीं, आमिर, सलमान, शाह रुख़... इन सेलेब्स के घर भी सरोगेसी ने दी गुड न्यूज़

यामी ने अपन वॉक पूरा किया, मौजूद कैमरों को पोज़ भी दिया और शो के ख़त्म होने के बाद मौजूद मीडिया से बातचीत के दौरान स्टेज पर हुए उनके साथ इस हादसे के बारे में बात भी की। यामी ने हंसते हुए कहा कि हां, मैं गिरते गिरते बचीं मगर, मुझे लगता है कि यह बहुत ही नॉर्मल सी बात है। ऐसा नहीं है कि यह पहले किसी के साथ नहीं हुआ है। रैम्प पर चलने वाले भी इंसान ही है, तो यह कोई बड़ी बात नहीं है। इसे इतना बड़ा मुद्दा नहीं मानना चाहिए। हमें लगता है कि यामी ने बिलकुल सही कहा है और इससे पहले भी जब भी किसी सेलेब के साथ ऐसा कुछ हुआ है उन्होंने भी यही बात कही है। यकीनन, सेलेब्स द्वारा दिए गए ऐसे बयानों को सभीं मॉडल ज़रूर याद रखती होंगी।

यामी हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'उरी' में दिखाई दी थीं जिसमें उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया था। इस फ़िल्म की सक्सेस से खुश यामी ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि वो ज़िन्दगी से जो चाहती थीं वो उन्हें अब मिलना शुरू हो गया है।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस