Move to Jagran APP

कुछ इस अंदाज़ में दिल जीत रही हैं अभिनेत्री यामी गौतम, देखें उनकी ये लेटेस्ट और अमेजिंग तस्वीरें

इन दिनों सर्बिया में छुट्टियों का पूरा आनंद ले रही हैं और अपनी ख़ुशी वो इन तस्वीरों के जरिये अपने फैंस से शेयर कर रही हैं!

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 09:23 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 07:50 AM (IST)
कुछ इस अंदाज़ में दिल जीत रही हैं अभिनेत्री यामी गौतम, देखें उनकी ये लेटेस्ट और अमेजिंग तस्वीरें
कुछ इस अंदाज़ में दिल जीत रही हैं अभिनेत्री यामी गौतम, देखें उनकी ये लेटेस्ट और अमेजिंग तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड की ‘काबिल’ अभिनेत्री यामी गौतम इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ को लेकर ख़बरों में रहती हैं। आज कल यामी सर्बिया में छुट्टियां मना रही हैं और जहां से रोज़ वो अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। इन तस्वीरों में उनका एक अलग अंदाज़ देखा जा सकता है।

loksabha election banner

इन तस्वीरों पर आये फैंस के कमेंट्स देखकर यह समझा जा सकता है कि यामी गौतम अपने हर लुक से अपने चाहने वालों का दिल जीत रही हैं। आइये आप भी देखें उनकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें! आप देख सकते हैं यामी कितनी खुश नज़र आ रही हैं और इन पलों को जी भर कर इंजॉय कर रही हैं! 

यह भी पढ़ें: दोनों बेटियों संग बेहद हैप्पी मूड में नज़र आये बोनी कपूर, देखें लेटेस्ट तस्वीरें 

The door opens to my own punk band 😋📸 #serbiadiaries #grunge

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

आयुष्मान खुराना के साथ ‘विकी डोनर’ से बॉलीवुड में अपना सफ़र शुरू करने वाली अभिनेत्री यामी गौतम ने हर फ़िल्म के साथ कमाल की ग्रोथ की। चाहे रितिक रोशन के साथ आई फ़िल्म ‘काबिल’ में ब्लाइंड लड़की का कैरेक्टर हो या फिर ‘सरकार-3’ में निभाया गया उनका ग्रे अ‌वतार, हर किरदार में उनके काम को लोगों ने सराहा है। बहरहाल, इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं यामी का एक और स्टनिंग लुक! 

I can't change the direction of the wind, but I can adjust my sails to always reach my destination !! #serbiadiaries

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

यामी की आने वाली फ़िल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ की बात करें तो इस फ़िल्म में उनके साथ शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे भी हैं। फ़िल्म श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बन रही है। गौरतलब है कि श्री नारायण सिंह की हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘ टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ एक बड़ी हिट साबित हुई थी। पिछले दिनों ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ इस फ़िल्म की शूटिंग भी उत्तराखंड में हो रही थी! 

Kisses 😘 back to all you people out there who sent me so much love for my new look #fanlove #newlook #nofilter #serbiadiaries

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

बहरहाल, यामी अपने फ़िल्म की शूटिंग से थोड़ा वक़्त निकाल कर इन दिनों सर्बिया में छुट्टियों का पूरा आनंद ले रही हैं और अपनी ख़ुशी वो इन तस्वीरों के जरिये अपने फैंस से शेयर कर रही हैं।   

Wander with me .....🐛 #serbiadiaries

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

गौरतलब है कि यामी गौतम अब अपनी छोटी बहन सुरीली गौतम को भी फ़िल्मी दुनिया से परिचय करा रही हैं और कहा जा रहा है कि वो भी जल्द ही अपनी फ़िल्मी पारी शुरू कर सकती हैं! इस तस्वीर में आप उनके साथ उनकी बहन सुरीली को भी देख सकते हैं। दोनों बहनें कई मौके पर साथ स्पॉट की जाती रही हैं और दोनों में ज़बरदस्त बॉन्डिंग भी है, जो आप इन तस्वीरों में भी महसूस कर सकते है। 

यह भी पढ़ें: बारिश के बीच ‘SOTY 2’ की शूटिंग करते दिखे टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया, देखें तस्वीरें

Off shoot day shenanigans with @surilie_j_singh 📸 #serbiadiaries

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

बहरहाल, इन तस्वीरों में आपने देखा कि यामी बेहद हैप्पी मूड में हैं और उनका हर लुक बेहद स्टाइलिश है जो काफी पसंद भी किया जा रहा है। बताते चले कि ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ के अलावा यामी एक और फ़िल्म ‘उरी’ में भी नज़र आयेंगी। इस फ़िल्म में वो एक इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका में होंगी! जल्द ही इस फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो जायेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.