मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। यामी गौतम के लिए 2019 की शुरुआत सचमुच हाई जोश के साथ हुई है। आदित्य धर की फिल्म उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक में इस अदाकारा के अपनी छवि के उलट और बिल्कुल नए अवतार में उन्हें दर्शकों का ढेर सारा प्यार और तारीफ़ें मिली हैं। यह फिल्म बहुत ज़्यादा सफल हुई और बॉक्स ऑफिस पर एक ज़बरदस्त हिट साबित हुई। इस फिल्म ने आज के ज़माने में सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए 100 दिनों तक पूरा करने की एक दुर्लभ उपलब्धि हासिल की है और अभी भी भारत के कुछ शहरों में इसके शो चल रहे हैं। इस फिल्म की यह उपलब्धि 22 अप्रैल को पूरी होगी।

जब यामी सफ़लता की ऊँचाईयाँ छू रही हैं, उनके पास आज जश्न मनाने की एक और भी वजह है क्योंकि आज ही उन्होंने शूजीत सरकार की फिल्म विक्की डोनर में अपने फिल्मी करिअर की शुरुआत के 7 साल पूरे कर लिए हैं। इतने बड़े पैमाने पर क़ामयाबी हासिल करने वाली अहम अवधारणा से प्रेरित पहली फिल्मों में से एक, विक्की डोनर को 20 अप्रैल 2012 को दुनिया भर में रिलीज़ किया गया था। अब 7 साल बाद 2019 में, यामी विक्की डोनर जैसी सफ़ल फिल्म से शुरुआत करने के साथ-साथ अब उरी की रिलीज़ के 100वें दिन का जश्न मना रही है।

अपनी खुशी का इज़हार करते हुए, यामी ने कहा, “अब तक यह साल शानदार रहा है। आज ही के दिन, विक्की डोनर 7 साल पहले रिलीज़ हुई थी, और कितना ख़ूबसूरत इत्तेफाक़ है कि आज सिनेमाघरों में उरी का 100वां दिन भी है। इन दोनों फिल्मों ने सचमुच मेरे करियर में एक बहुत ही ख़ास मुक़ाम किया है और इन दो ज़बरदस्त क़ामयाबियों का जश्न मनाने के लिए मैं इस दिन को इससे ज़्यादा खुश नहीं हो सकती। मैं शूजीत दा की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे मेरी पहली फिल्म और एक शानदार शुरुआत दी और अब आदित्य धर ने मुझे एक ऐसा क़िरदार दिया, जिसमें लोगों ने मुझे पहले कभी नहीं देखा था। ये दो फिल्में  इतने ज़बरदस्त तरीके से क़ामयाब रही हैं और मैं शुक्रग़ुज़ार हूँ कि मुझे जश्न मनाने के दो बहाने मिल गए हैं।

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप