Move to Jagran APP

यामी गौतम ने खुद को बताया Tea Lover, चाय के बागान से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

अब हाल ही में यामी ने बताया है कि वो कितनी बड़ी Tea Lover हैं। यामी गौतम इस समय चाय के बागान में सैर कर रही हैं। जहां से उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर कर चाय के प्रति अपने प्रेम को जाहिर किया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 06:52 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 06:52 PM (IST)
यामी गौतम ने खुद को बताया Tea Lover, चाय के बागान से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
यामी गौतम की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम सोशल मीडिया पर अपनी रोजाना जिंदगी की झलक फैंस को अक्सर दिखाती रहती हैं। यामी गौतम अक्सर अपनी मॉर्निंग और ईवनिंग टी के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में यामी ने बताया है कि वो कितनी बड़ी Tea Lover हैं। यामी गौतम इस समय चाय के बागान में सैर कर रही हैं। जहां से उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर कर चाय के प्रति अपने प्रेम को जाहिर किया है।

loksabha election banner

यामी गौतम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में यामी गौतम ने चाय के बागानों में घूमते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीहैं। इन तस्वीरों में यामी बेहद खूबसूरत और खुश दिखाई दे रही हैं। यामी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ये भी बताया है कि उन्हें चाय कितनी पसंद है।

यामी गौतम ने ये तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं। इन तस्वीरों में यामी गौतम बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। यामी गौतम ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शम में लिखा, 'काश मेरे पास ये मेरे बैकयार्ड में होते। चाय लवर।' इन तस्वीरों में यामी ने सफेद रंग की स्कर्ट और प्रिंटेड टॉप पहना हुआ है। यामी ने इसके साथ कोई मेकअप नहीं किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस और दोस्त कमेंट कर इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। बात करें यामी गौतम के वर्कफ्रंट की तो अभिनेत्री हाल ही में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीस के साथ फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा यामी फिल्म 'लॉस्ट' में नजर आने वाली हैं। अनिरुद्ध रॉय चौधरी की इस इन्वेस्टिगेशन ड्रामा फिल्म में यामी एक रिपोर्टर की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.