नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान और उनका परिवार इस समय काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा है। इस समय में शाह रुख खान और उनके परिवार का कई लोग समर्थन कर रहे हैं। इसी बीच लेखक और एक्टिविस्ट अखिल कात्याल ने शाह रुख का समर्थन अपने अंदाज में किया है। अखिल कात्याल ने शाह रुख खान के लिए एक कविता लिखी है। अखिल की ये कविता सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस कविता पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अखिल कात्याल ने अपने ट्विटर अनकाउंट के जरिए ये कविता शेयर की है। इस कविता में उन्होंने शाह रुख खान की मशहूर फिल्मों के किरदार के नाम लिखे हैं। इन किरदारों के जरिए अखिल ने शाहरुख का बखान किया है। उन्होंने इस कविता के अंत में जो लाइन लिखा है उसने हर किसी का दिल जीत लिया है। अखिल की इस कविता पर स्वरा भास्कर, नीरज घायवन, कनिका ढिल्लन ने भी प्रतिक्रिया देते हुए उनकी तारीफ की है। अखिल ने जो कविता लिखी है वो कुछ इस तरह से है...

वो कभी राहुल है, कभी राज

कभी चार्ली तो कभी मैक्स

सुरिंद्र भी वो, हैरी भी

वो देवदास भी और वीर भी

राम, मोहन, कबीर भी

वो अमर है, समर है

रिजवान, रईस, जहांगीर भी

शायद इसलिए कुछ लोगों के हलक में फंसता है

कि एक शाहरुख में पूरा हिंदुस्तान बसता है

अन्य सितारों की प्रतिक्रिया यहां देखें:

बता दें कि आर्यन खान इस समय मुंबई की आर्थर जेल में बंद हैं। आज यानी सोमवार को आर्यन खान मामले की सुनवाई होना थी लेकिन इसे बुधवार तक के लिए टाल दिया गया है। इससे पहले 8 अक्टूबर को मुंबई के चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने ये कहते हुए ज़मानत अर्जी खारिज कर दी थी कि इस आवेदन के लिए ये उचित जगह नहीं है। इसके बाद आर्यन के वकील ने सोमवार को एनडीपीएस की विशेष अदालत में जमानत याचिका के लिए अपील कर दी जिस पर अब बुधवार को सुनवाई होनी है।

Edited By: Pratiksha Ranawat