नई दिल्ली, जेएनएन। पूरे देश की नजर आज मैनचेस्टर में होने वाले भारत बनाम न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच पर टिकी हुई है। आज अगर टीम इंडिया न्यूजीलैंड को हरा देती है तो सीधे फाइनल्स में पहुंच जाएगी। पूरा देश इस वक्त टीम इंडिया की जीत की दुआ मांग रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का जोश भी काफी हाई है।

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जो स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी रखते हैं। उनमें से एक हैं अनुपम खेर। टीम को जीत का बधाई देनी हो या हौसलाफजाई करनी हो, अनुपम खेर कभी पीछे नहीं हटते। इसलिए सेमीफाइनल मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले अनुपम ने ना सिर्फ टीम इंडिया को चियर किया है, बल्कि एक ऐसा आंकड़ा ट्वीट किया है जिससे ये माना जा सकता है कि आज टीम इंडिया जीत जाएगी।

दरअसल, अनुपम ने एक फोटो शेयर की है जिसमें भारत के कप्तान विराट कोहली और न्यूजीलेंड के कप्तान केन विलियमसन नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर लिखा है ‘India-NZ 2008 U-19 WC Semi As Well’। इसका मतलब है इतिहास खुद दोहरा रहा है। अनुपम खेर के ट्वीट की मानें तो आज से 11 साल पहले यानी 2008 में अंडर-19 विश्व कप खेला जा रहा था।

उस वक्त भी विश्वकप के सेमीफाइनल में भारत और न्यूजीलैंड भिड़े थे। तब भी भारत के कप्तान विराट कोहली थे और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन थे और आज भी सीन कुछ ऐसा ही है। उस सेमीफाइनल में भारत ने जीत हासिल की थी। ऐसे में ये उम्मीद लगाना बिल्कुल गलत नहीं होगा की टीम इंडिया आज भी जीत हासिल करेगी। 

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप