Move to Jagran APP

गणेश आचार्य के खिलाफ महिला कोरियोग्राफर ने की शिकायत, जबरदस्ती अश्लील वीडियो दिखाने का लगाया आरोप

Complaint Against Ganesh Acharya गणेश आचार्य के खिलाफ एक महिला कोरियोग्राफर ने अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकात दर्ज करवाई है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 10:51 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 08:00 PM (IST)
गणेश आचार्य के खिलाफ महिला कोरियोग्राफर ने की शिकायत, जबरदस्ती अश्लील वीडियो दिखाने का लगाया आरोप
गणेश आचार्य के खिलाफ महिला कोरियोग्राफर ने की शिकायत, जबरदस्ती अश्लील वीडियो दिखाने का लगाया आरोप

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर एक महिला कोरियोग्राफर ने अश्लील वीडियो देखने को मजबूर करने का आरोप लगाया है। महिला ने अंबोली पुलिस स्टेशन में गणेश आचार्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि 33 वर्षीय महिला कोरियोग्राफर ने अश्लील वीडियो देखने का दबाव बनाने के साथ कमीशन देने और फिल्म इंडस्ट्री में काम ना करने देने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत करने के साथ ही प्रदेश के महिला आयोग में भी गणेशआचार्य की शिकायत की है। गणेश आचार्य अभी इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के महासचिव हैं। वहीं, बताया जा रहा है कि आरोप लगाने वाली महिला भी इसी एसोसिएशन की सदस्य हैं। शिकायतकर्ता के अनुसार, गणेश आचार्य लगातार उन्हें आईएफटीसीए ऑफिस बुलाते थे। 

शिकायत के अनुसार, 26 जनवरी 2020 को एसोसिएशन की एक मीटिंग थी, जिसमें वो भी अपने पॉइंट्स रखने पहुंचीं। हालांकि, इसके बाद गणेश आचार्य और कुछ अन्य साथी वहां आए और गणेश आचार्य ने उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया कि आपकी यहां आने की हिम्मत कैसे हुई? आप को सस्पेंड कर दिया गया है। उसके बाद महिला कोरियोग्राफर ने बताया कि वो एसोसिएशन की सदस्य हैं।

उसके बाद गणेश आचार्य बहुत गुस्सा हो गए और उन्होंने अपनी एक और महिला टीम मेंबर को शिकायतकर्ता को थप्पड़ मारने के लिए कहा। उसके बाद दो महिला सदस्यों ने उन्हें पब्लिक में ही पीटना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर इस मारपीट के सीसीटीवी वीडियो भी सामने आए हैं। साथ ही महिला ने आरोप लगाया है कि इसके अलावा गणेश ने मुझे अपना असिस्टेंट बनने के लिए भी कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मैं स्वतंत्रत रूप से काम करना चाहती थी।

उधर, गणेश आचार्य ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन सभी पर मान-हानि का केस दायर करेंगे, जिन्होंने मुझ पर ऐसे आरोप लगाये हैं। गणेश की पूरी बात आप नीचे दिये गये वीडियो में सुन सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.