मुंबई। फिल्म द फाइनल एग्जिट एक हॉरर और सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म है जो 22 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। इसमें लीड रोल एक्टर कुणाल रॉय कपूर निभा रहे हैं। कुणाल ने अपने इस किरदार के बारे में बिस्तार से बताया।

जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत के दौरान कुणाल अपने किरदार के बारे में कहते हैं कि, यह किरदार मेरे कम्फर्ट झोन से बाहर था। चूंकि अभी तक मैंने लाइट कैरेक्टर रोल्स या कॉमेडी वाले रोल किए हैं। यह जॉनर मेरे लिए बिल्कुल नया है। जब डायरेक्टर ध्विनल मेहता मेरे पास इस फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर आए तो मैंने उनसे कहा था कि आप मेरे पास क्यों आ गए। आपको तो इस रोल के लिए किसी और के पास जाना चाहिए। लेकिन फिर मीटिंग के बाद मैंने इस रोल को करने का सोचा। क्योंकि यह एक मौका था मेरे लिए अपनी इमेज को ब्रेकआउट करने का और डिफरेंट जोनर में एंट्री करने का। एक और खास बात की इस फिल्म में मुझे लीड रोल करने का भी मौका मिला।

यह भी पढ़ें: यह है पहली Horror सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म जिसे दिन में किया गया शूट

कुणाल आगे कहते हैं कि, डायरेक्टर ध्विनल ने पूरी स्क्रिप्ट के स्टोरी बोर्ड को एक चित्र की तरह बनाया था। इस कारण मुझे समझने में आसानी हुई। कुणाल अपने इस किरदार को काफी चैलेंजिग भी बताते हैं। कुणाल कहते हैं कि, बतौर एक्टर आप ज्यादा अच्छे से उस सिच्वेशन को रीक्रिएट कर सकते हैं जिससे आप गुजर चुके हैं। लेकिन इस फिल्म को लेकर एेसा कुछ नहीं था। एक अलग दुनिया बनाई गई है जिससे मैं कभी नहीं गुजरा हूं। इसलिए मुझे इसके लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ी और यह किरदार काफी चैलेंजिंग भी है।

Posted By: Rahul soni