मुंबई। 100 करोड़ क्लब में जगह बनाने वाली बॉलीवुड की पहली सेक्स कॉमेडी फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' को दर्शक जल्द ही टीवी पर देख पाएंगे, लेकिन 218 कट्स के बाद। इससे पहले टीवी पर आने वाली किसी फिल्म पर इतनी कैंची नहीं चली।

पढ़ें: बेटी ने कराया पूजा बेदी को टॉपलेस

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के रीजनल ऑफिसर राहुल वैद्य ने नोटिस भेजकर फिल्म के निर्माताओं को 218 कट करने के लिए कहा था। बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि फिल्म के निर्माताओं को इन कट्स के बाद फिल्म को दोबारा जमा कराने के लिए कहा गया था और इसी के बाद फिल्म के सर्टिफिकेट पर फैसला होगा।

पढ़ें: नाबालिग से सेक्स करके फंसी मशहूर सिंगर की बेटी

दिसंबर 2013 में फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार ने अपनी फिल्म को यूए सर्टिफिकेट के साथ पास कराने के लिए आवेदन किया था, ताकि उसका प्रसारण टीवी पर हो सके। सेंसर बोर्ड के एक सूत्र ने कहा, 'सबसे बड़ी हैरानी की बात यह है कि 218 कट्स के बाद फिल्म में देखने के लिए बाकी बचेगा क्या।'

पढ़ें: पहली बार सेक्स कॉमेडी बनाएंगे करण जौहर, मगर मां से पूछकर

ग्रैंड मस्ती के निर्माताओं का कहना है कि फिल्म से सीन्स डिलीट करने की प्रक्रिया जारी है। वैसे निर्माता पहले ही रितेश्ा देशमुख, विवेक ओबरॉय और आफताब शिवदसानी के साथ इस फिल्म का सीक्वल 'फिर ग्रांड मस्ती' बनाने का एलान कर चुके हैं।

सबसे ज्यादा कट झेलने वाली फिल्में

डर्टी पिक्चर: 100 कट
गैंग्स ऑफ वासेपुर: 100 कट
डेल्ही बेली: 20 कट

पढ़ें: कुश की शादी में मिट गईं अमिताभ और शत्रुघ्न की दूरियां

Posted By: rohit gupta