नई दिल्ली, जेएनएन। रातों रात इंटरनेट संसेशन बनीं विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर महज कुछ ही घंटों में पूरी दुनिया में छा गई थीं। अपनी आंखों के इशारे से सभी का दिल जीतने वाली प्रिया प्रकाश फिल्म रिलीज के पहले ही सुपरस्टार बन गईं थीं। प्रिया एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं। वहीं उनके फैंस को भी अपनी फेवरेट स्टार के लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपका दिल यकीनन खुश हो जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier) on

प्रिया प्रकाश वारियर का वायरल हो रहा वीडियो आज का नहीं बल्कि पुराना है। उनका ये वीडियो मार्च का है। इसमें वह रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिम्बा' के सॉन्ग 'आंख मारे' पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह किस तरह से वह मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। 

इस ​वीडियो को शेयर करते हुए प्रिया प्रकाश ने लिखा था, 'आंख मारे इन लंदन।' इस वीडियो से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरह प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने अंदाज से लंदन में धूम मचाई होगी। आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 71 लाख फॉलोअर्स हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

They say “A strong woman doesn’t seek revenge She moves on And lets karma do its dirty work “ Pc: @shafishakkeer HMU: @makeupbytonymua Styling: @styledbysmiji Location: @unique_____garden

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier) on

बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रिया प्रकाश वारियर ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया इस बात के बारे में उन्होंने नहीं बताया था। 

प्रिया प्रकाश वारियर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अभिनय की जमकर सराहना हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रिया 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' जैसी फिल्मों में नजर आ सकती हैं।

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस