नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान की अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि शाहरुख खान अगले दो महीनों में फिल्म का ऐलान कर सकते हैं और अभी वो फिल्म चयन में कोई एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहते हैं। वहीं पहले ये खबरें आई थीं कि शाहरुख खान ने एक स्टाइलिश कॉमिक एक्शन थ्रिलर फिल्म साइन की है। इसी बीच अब खबर आ रही है कि फिल्म मेकर करण जौहर इस बार रणवीर कपूर और शाहरुख खान को पर्दे पर ला सकते हैं।

जी हां, फिल्मी गलियारों में खबरें हैं कि करण जौहर 2010 में आई फिल्म 'माय नेम इज खान' के बाद एक बार फिर शाहरुख खान के साथ प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं। साथ ही इस बार फिल्म में रणबीर कपूर भी दिखाई देंगे। वैसे शाहरुख खान ने रणबीर कपूर की फिल्म 'ए दिन है मुश्किल' में गेस्ट एपिरियेंस दी थी। अब एक बार फिर दोनों स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। हालांकि, फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

वैसे अगर शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो शाहरुख खान लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और उनके फैंस लगातार उन्हें फिल्म की घोषणा करने को बोल रहे हैं। हालांकि, फिल्म 'जीरो' के सफल ना होने के बाद शाहरुख खान अब वो ही फिल्म चयन करना चाहते हैं, जो वाकई वो करना चाहते हैं और वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करेंगे।

हाल ही में खबरें आई थीं कि शाहरुख खान के पास 30-35 फिल्मों का ऑफर है, जिन्हें वो गंभीरता से ले रहे हैं। वहीं, बताया गया है कि फिल्म में संजय लीला भंसाली, यशराज फिल्म्स, साजिद नाडियावाला, टी-सीरीज आदि शामिल है। शाहरुख खान को वैसा प्रोजेक्ट मिल गया है, जिसकी वो तलाश कर रहे थे। शाहरुख खान ने खुद अपने जन्मदिन पर अपने फैंस से बातचीत में कहा था कि साल 2020 में उनकी एक फिल्म जरूर आने वाली है और जल्द ही इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस