Move to Jagran APP

Yuvraj Singh के संन्यास पर पत्नी Hazel Keech का इमोशनल पोस्ट, लिखा मुझे आप पर गर्व है

Yuvraj Singh के संन्यास पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री हेजल कीज ने एक भावुक पोस्ट शेयर की है। हेजल ने इंस्टाग्राम पर लिखा ...और इसके साथ एक युग का अंत हुआ।

By Vineet SharanEdited By: Published: Mon, 10 Jun 2019 04:35 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2019 04:42 PM (IST)
Yuvraj Singh के संन्यास पर पत्नी Hazel Keech का इमोशनल पोस्ट, लिखा मुझे आप पर गर्व है
Yuvraj Singh के संन्यास पर पत्नी Hazel Keech का इमोशनल पोस्ट, लिखा मुझे आप पर गर्व है

नई दिल्ली, जेएनएन। Yuvraj Singh के संन्यास पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री हेजल कीज ने एक भावुक पोस्ट शेयर की है। हेजल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ...और इसके साथ एक युग का अंत हुआ। मेरे पति मुझे आप पर गर्व है। अब नए अध्याय की ओर बढ़ते हैं। लव यू युवराज। इस पोस्ट के साथ ही हेजल ने युवराज की उस प्रेस कांफ्रेंस की तस्वीर भी साझा की है जिसमें उन्होंने संन्यास की घोषणा की है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

And, with that, its the end of an era. Be proud of yourself husband, now onto the next chapter.... love you @yuvisofficial

A post shared by Hazel Keech Singh (@hazelkeechofficial) on

हेजल के अलावा बॉलीवुड के कई दूसरे सितारों ने भी युवराज के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास पर प्रतिक्रिया दी है। वरुण धवन ने ट्वीट किया, सभी यादों के लिए धन्यवाद युवराज। आप हमेशा खेल के महान दूत रहे हैं। रवीना टंडन ने ट्विटर पर लिखा है, दिल तोड़ने वाला पर साहसिक फैसला। आपने अपनी शानदार पारियों से हमारा मनोरंजन किया है। भारत को गर्व करने का मौका दिया है। आप इस मिट्टी के सच्चे सपूत हैं। आपने छह गेंद पर छह छक्के मारे। टी-20 विश्व कप जीता। ये सारी यादें हमेशा हमारे दिल में रहेंगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.