मुंबई। इन दिनों डेविड धवन की फिल्म जुड़वा 2 की शूटिंग लंदन में हो रही है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलिन फर्नांडीस फीमेल लीड में हैं लेकिन ख़बर है कि सोनाक्षी सिन्हा भी इस फिल्म से अपना कनेक्शन जोड़ना चाहती हैं।

अब आप सोच सकते हैं कि कहीं ऐसा तो नहीं है कि सोनाक्षी भी फिल्म का हिस्सा बनें तो हम आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। बल्कि यहां तो सोनाक्षी के कुछ और ही कनेक्शन की बात हो रही है। दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म का हिस्सा न होने के बावजूद सोनाक्षी इस फिल्म में बहुत दिलचस्पी ले रही हैं। करीबी सूत्रों के अनुसार उन्हें यूं ही डेविड धवन से बात करते हुए सुना गया है कि काफी समय के बाद कोई जुड़वा वाली फिल्म परदे पर होगी, तो ऐसे में अगर इस फिल्म में कुछ ऐसा कनेक्शन भी जोड़ा जाए कि रियल लाइफ जुड़वा सेलेब्रिटी को फिल्म में शामिल होने का मौका मिले तो कैसा हो। दरअसल, सोनाक्षी अपने दोनों भाइयों लव और कुश को किसी न किसी रूप में इस फिल्म का हिस्सा बनाना चाहती हैं, क्योंकि वह जुड़वा हैं और जुड़वा 2 एक बड़ी फिल्म है। जाहिर है कि अगर डेविड उन्हें फिल्म में कोई भी अपीयरेंस देते हैं तो लव और कुश को काफी लोकप्रियता मिल सकती है।

यह भी पढ़ें:Exclusive: कॉमेडी में खुलकर हाथ आजमाना चाहते हैं सुभाष घई 

 

बताते हैं कि डेविड धवन ने इस पर हामी नहीं भरी है, क्योंकि फिलहाल फिल्म में ऐसा कोई सेगेमेंट लिखा नहीं गया है। वैसे सोनाक्षी ने किसी तरह यह आइडिया डेविड तक पहुंचा जरूर दिया है। अब देखते हैं आइडिया पसंद आता है या नहीं।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस