Move to Jagran APP

क्यों फ्लॉप हुई शमशेरा? रणबीर कपूर के डायरेक्टर का छलका दर्द, बोले- मैं लोगों का गुस्सा संभाल नहीं पाया...

Why Shamshera Got Flop शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास करने में बुरी तरह असफल रही है। 4 साल बाद सिनेमाघरों में वापसी कर रहे रणबीर कपूर का स्टारडम भी इस फिल्म को बचा नहीं पाया। अब डायरेक्टर करण मल्होत्रा का दर्द छलक पड़ा है....।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 28 Jul 2022 07:58 AM (IST)Updated: Thu, 28 Jul 2022 07:58 AM (IST)
क्यों फ्लॉप हुई शमशेरा? रणबीर कपूर के डायरेक्टर का छलका दर्द, बोले- मैं लोगों का गुस्सा संभाल नहीं पाया...
Why Ranbir kapoor Film Shamshera got flop

नई दिल्ली, जेएनएन।Why Shamshera Got Flop: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर 4 साल बाद अपनी फिल्म शमशेरा के साथ वापस लौटे हैं। उम्मीद थी कि शमशेरा इस साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन सकती है। पर ऐसा हो न सका, रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की ये फिल्म बॉक्स पर औंधे मुंह गिर पड़ी। इस बात का मलाल जितना रणबीर को होगा उससे कहीं ज्यादा फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा को है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक दर्दभरा पोस्ट लिखा है।

loksabha election banner

शमशेरा के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा जिसका कैप्शन है- 'शमशेरा मेरा है'। करण ने पोस्ट में लिखा- मेरे प्यारे शमशेरा, आप जैसे हैं वैसे ही भव्य है। मेरे लिए इस मंच पर खुद को व्यक्त करना जरूरी है क्योंकि यह वह जगह है जहां आपके लिए प्यार, नफरत, मोटिवेशन और अपमान मौजूद है। पिछले कुछ दिनों से आपको छोड़ने के लिए मैं आपसे माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं पाया। मेरा इस तरह जाना मेरी कमजोरी थी और इसके लिए मेरे पास कोई बहाना नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Ravi Malhotra (@karanmalhotra21)

इसके आगे उन्होंने लिखा- "लेकिन अब मैं यहां हूं, आपके बगल में खड़ा हूं, गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि आप मेरे हैं। जो भी होगा अच्छा, बुरा और बदसूरत सब कुछ का एक साथ सामना करेंगे। शमशेरा परिवार, शमशेरा के कलाकार बधाई के पात्र हैं। हम पर जो प्यार, आशीर्वाद और चिंता बरसाई गई है, वह सबसे कीमती है और कोई भी इसे हमसे दूर नहीं कर सकता। #ShamsheraIsMine #Shamshera।'

वैसे आपको याद दिला दे कि शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे से ही कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म ने पहले दिन भी 10.25 कमा पाई थी. इसी से अंदाजा हो गया था कि 150 करोड़ की ये फिल्म फ्लॉप होने की तरफ धीरे-धीरे बढ़ रही है। 5वें दिन भी फिल्म ने 2.60 करोड़ के आस पास का कलेक्शन किया है जिसके साथ इसकी कुल कमाई पहुंचती है 37.35 करोड़।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.