Move to Jagran APP

Shahrukh Khan की बेटी सुहाना खान की रोती हुई तस्वीर हो रही है वायरल, जानें आखिर क्या है माजरा

Suhana Khan की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जो काफी हैरान करने वाली है। इस तस्वीर में सुहाना रोती नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 10:04 AM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 08:26 PM (IST)
Shahrukh Khan की बेटी सुहाना खान की रोती हुई तस्वीर हो रही है वायरल, जानें आखिर क्या है माजरा
Shahrukh Khan की बेटी सुहाना खान की रोती हुई तस्वीर हो रही है वायरल, जानें आखिर क्या है माजरा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की तरह ही उनकी बेटी सुहाना खान भी काफी पॉपुलर हैं। सुहाना ने भले ही अभी फिल्मों में काम नहीं किया हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। सुहाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी हर तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। उनके फैंस को उनका हर स्टाइल काफी भाता है। इसी बीच सुहाना की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जो काफी हैरान करने वाली है। इस तस्वीर में सुहाना रोती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Congrats if u haven't seen me crying ~ quarantine filming ✌🏼😙🤪✨

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में से एक में वह आंसू बहाती नजर आ रही हैं। फोटो में में सुहाना के आंसू साफ देखे जा सकते हैंं। इसके बाद शेयर की गई दूसरी तस्वीर में सुहाना उदास दिख रही हैं। स्टार किड की ये तसवीर देख सभी हैरान हैं। इन तस्वीरों के साथ ही सुहाना ने कैप्शन में बताया है कि आखिर माजरा क्या है।  

सुहाना खान ने अपनी ये इमोशनल तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बधाई हो अगर आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा, quarantine filming...।' इसी के साथ ही सुहाना ने कई तरह के इमोजी भी बनाए हैं। बात दें कि इन तस्वीरों के देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये तस्वीरें सुहाना की किसी फिल्म या शॉर्टफिल्म के शूटिंग के दौरान ली गई हैं। सुहाना की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। साथ ही वह फोटो में सुहाना के जबरदस्त एक्सप्रेशन की तारीफ भी कर रहे हैं। अबतक उनकी इस फोटो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

  Photo Credit :  Suhana Khan Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.