मुंबई। हाल ही में 'हीरो' और 'कट्टी बट्टी' जैसी फिल्में निर्देशित करने वाले डायरेक्टर निखिल आडवाणी को अपनी अगली फिल्म के लिए सुपर स्टार रितिक रोशन के जवाब का इंतजार है। चूंकि अभी तक रितिक ने कोई जवाब नहीं दिया है। इसलिए निखिल ने इस फिल्म को टाल देने का मन बनाया है।

सूरज पंचोली ने टाइगर श्रॉफ से हथिया ली उनकी 'हीर...'

फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि रितिक रोशन ने निखिल आडवाणी की फिल्म का हिस्सा बनने में असमर्थता जताई है। पहले उन्होंने इसके लिए हां की थी। यह सुनते ही निखिल ने अपनी इस फिल्म को कुछ समय के लिए रोक दिया है।

क्या नेहा धूपिया की अपना फैशन ब्रांड लाने की ख्वाहिश होगी पूरी...

सूत्र ने बताया, 'लंबे समय के बाद रितिक ने निखिल के साथ बैठकर स्क्रिप्ट सुनी थी। शुरुआत में उन्हें यह पसंद भी आई थी। लेकिन अब उनकी डायरी पैक है। ऐसे में फिल्म नहीं कर सकते। निर्देशक ने अभी फिल्म को रोक दिया है। निखिल फिलहाल अपनी को-प्रोडक्शन फिल्म 'एअरलिफ्ट' पर फोकस कर रहे हैं। जनवरी तक इस फिल्म को शुरू नहीं किया जाएगा। हालांकि अब वो फिल्म 'बाजार' के लिए लीड एक्टर की तलाश शुरू करेंगे।'

'शिवाय' बनाने के लिए अजय देवगन के पास नहीं है बजट!

यह भी कहा जा रहा है कि निखिल आ़डवाणी की पिछली दोनों फिल्में 'हीरो' और 'कट्टी बट्टी' फ्लॉप रही हैं। ऐसे में रितिक उनके साथ काम करने से बच रहे हैं। निर्देशक और एक्टर से बातचीत नहीं हो सकी।

निखिल के करीबी ने बताया, 'रितिक के पास समय नहीं है। वह एक समय में एक ही फिल्म करते हैं। आशुतोष गोवारिकर की 'मोहनजो दारो' के बाद वह विजय कृष्ण आचार्य की अगली फिल्म में जुट जाएंगे। ऐसे में नए प्रोजेक्ट को लेकर वह कुछ नहीं कह सकते।'

देखिए, 'दिलवाले' के सेट पर कैसे नजर आए 'डीडीएलजे' के राज और सिमरन

Posted By: Tilak Raj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस