मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन कहलाने वालीं हेलन जल्द ही बड़े पर्दे पर अपनी वापसी कर रही हैं। यह एक म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म होगी, जिसका टाइटल 'बचपन एक धोखा' है। मगर हेलन ने इस फिल्म को प्रमोट करने से इंकार कर दिया है। कारण है इसके एक सीन को लेकर उनका अपसेट होना।

ये क्या, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत नहीं कर रहे हैं शादी!

इस फिल्म में इस सीन में जीसस क्राइस्ट की मूर्ति नजर आती है और पद्मिनी कोल्हापुरे को कोड़े मारने के दौरान एक कोड़ा जीसस की मूर्ति को भी लग जाती है। इस सीन को लेकर ही हेलन नाराज हैं।

मीरा राजपूत से सगाई की खबर पर चुप क्यों हैं शाहिद?

इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'पद्मिनी कोल्हापुरे को क्राइस्ट की मूर्ति के सामने कोड़े मारे जाने का एक सीन है।इस सीन में दिखाया गया है कि पद्मिनी को कोड़े मारे जाने के दौरान चाबुक की मार मूर्ति को भी लग जाती है। जब हेलन को इस बात का पता लगा तो वे इस बात से बहुत दुखी हुईं। उन्होंने इस बात पर आपत्ति लेते हुए डायरेक्टर से भी इस बारे में बात की। अपने को-स्टार टॉम अल्टर को भी इस वाकये से अवगत कराया और टॉम ने भी उनकी बात में समर्थन जताया।'

विराट को सपोर्ट करने सिडनी पहुंचीं अनुष्का, साथ किया डिनर

डायरेक्टर राजीव वर्मा ने उस समय तो एक्टर्स को यह बोलकर शांत करवा दिया कि पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में इस मामले को ध्यान से देख लिया जाएगा। मगर बाद में वो अपनी कही बात से पलट गए। इसलिए अब हेलन ने तय किया है कि वो इस फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगी।

लैक्मे फैशन वीक 2015 के फिनाले पर बॉलीवुड सितारे

वर्मा ने कहा कि उन्हें सेंसरबोर्ड से बिना किसी कट के बाद फिल्म के लिए यू सर्टिफिकेट मिला है। उन्होंने कहा, ''हम जब इस सीन को शूट कर रहे थे तब जीसस क्राइस्ट की मूर्ति हमने बैकग्राउंड में रखी थी, इसलिए मैंने उस पर फोकस किया। जब हेलन ने यह सीन देखा तो वे बहुत नाराज हुईं।'

शशि कपूर को मिलेगा वर्ष 2014 का दादा साहब फाल्के अवार्ड

वर्मा ने कहा, 'मैंने उन्हें कहा था कि मैं इसे ठीक करुंगा मगर मैं इसे नहीं हटा सकता। यह कहानी के नजरिए से बहुत महत्वपूर्ण है। मैंने उन्हें मनाने के लिए बहुत कोशिश की, मगर वो फिल्म को प्रमोट करना नहीं चाहतीं। वे एक बड़ी स्टार हैं और उनकी मौजूदगी हमारे पब्लिसिटी कैंपेन के लिए बहुत जरूरी है। उन्होंने मुझे दुआएं दी और मेरा फोन लेना बंद कर दिया।' हेलन पुणे के लिए यात्रा कर रही थीं, इसलिए बातचीत नहीं हो सकी।

Posted By: Pratibha Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप