अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। डेविड धवन की फ़िल्म 'मुझसे शादी करोगी' याद है। अगर आपने यह फ़िल्म देखी होगी तो आपको याद होगा, अक्षय कुमार ने किस तरह इस फ़िल्म में सलमान ख़ान की नाक में दम कर दिया था।

अक्षय सलमान ख़ान की शादी में हमेशा विघ्न डालते नज़र आते थे और एक बार फिर सलमान की शादी का मुद्दा अक्षय कुमार से जुड़ता नज़र आ रहा है। जी हां, मगर इस बार अक्षय कुमार सलमान की शादी में विघ्न डालते नहीं, बल्कि सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। ऑफ स्क्रीन तो सलमान और अक्षय काफी अच्छे दोस्त हैं ही, यह तो सभी जानते हैं, लेकिन ऑनस्क्रीन पूरी दुनिया की तरह अक्षय कुमार को भी जानना है कि आखिर सलमान शादी कब करने वाले हैं। दरअसल, अक्षय कुमार की नई फ़िल्म 'जॉली एलएल बी 2' के ट्रेलर में अक्षय वकील की भूमिका में हैं और वकील को तो हर सवाल पूछने की इजाज़त होती है। ऐसे में अक्षय मौके़ का पूरा फ़ायदा उठाते हुए फ़िल्म में यह सवाल कोर्ट तक लेकर चले गए हैं, जहां अक्षय कठघरे में खड़े वकील से पूछते हैं कि क्या उनके पास इस सवाल का जवाब है कि सलमान शादी कब करेंगे।

जॉली एलएलबी 2 के ट्रेलर में उड़ा इस मां का मज़ाक़, कहीं हंगामा ना हो जाए

ऑनस्क्रीन भले ही अक्षय के पास इन सवालों का जवाब ना हो। मगर ऑफ़स्क्रीन दोस्त होने के नाते शायद उन्हें इस बात का ज़रूर अनुमान होगा कि आखिर वाकई सलमान कब शादी करने वाले हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप