Move to Jagran APP

क्यों हुई सम्राट पृथ्वीराज फ्लॉप? डायरेक्टर ने अक्षय कुमार को ठहराया जिम्मेदार, बोले- पान मसाला ऐड के कारण हुआ ये हाल

Why Did Samrat Prithviraj Flop सम्राट पृथ्वीराज की दुर्गति के बाद फिल्म के मेकर्स ने ठिकरा अक्षय कुमार पर फोड़ा है। डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि अक्षय कुमार का पान मसाला एड को लेकर विवाद और पब्लिक में दिए गए बयानों से दर्शक नाराज थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 23 Jun 2022 09:20 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jun 2022 09:20 AM (IST)
क्यों हुई सम्राट पृथ्वीराज फ्लॉप? डायरेक्टर ने अक्षय कुमार को ठहराया जिम्मेदार, बोले- पान मसाला ऐड के कारण हुआ ये हाल
Why did Samrat Prithviraj flop: Director Chandraprakash Dwivedi blame Akshay Kumar

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार माने जाते हैं। पर पिछले कुछ सालों से उनका जादू काम नहीं कर रहा। 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' बुरी तरह फ्लॉप रही। यहीं नहीं इस फिल्म के साथ अक्षय ने लगातार फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक भी मार दी। आलम ये है कि अक्षय कुमार की ये पीरियड ड्रामा फिल्म, कमाई के अर्धशतक तक भी घिसटते घिसटते पहुंची है। तो वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने इशारों इशारों में 'सम्राट पृथ्वीराज' के फ्लॉप होने के पीछे अक्षय कुमार को कारण बताया है।

loksabha election banner

सम्राट पृथ्वीराज की दुर्गति के बाद फिल्म के मेकर्स ने ठिकरा अक्षय कुमार पर फोड़ा है। डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने फिल्म कंपेनियन को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि 'अक्षय कुमार का पान मसाला एड को लेकर विवाद और पब्लिक में दिए गए बयानों से दर्शक नाराज थे जिसका असर फिल्म की कमाई पर भी पड़ा।' बता दें कि चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने 18 सालों की रिसर्च के बाद फिल्म की कहानी लिखी थी पर बॉक्स ऑफिस पर इसे मुंह की खाने में 8 दिन भी नहीं लगे।

इससे पहले चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने पर्सनल इंटरव्यू में बताया कि अक्षय कुमार ने उन्हें साफ कहा, 'मैंने राउडी राठौर और हाउसफुल में भी काम किया। ये फिल्में मुझे अधिक भुगतान करती हैं। मैंने (सम्राट पृथ्वीराज के साथ) एक प्रयास किया। अगर लोग इसे अस्वीकार करते हैं, तो कोई बात नहीं, मैं राउडी राठौर जैसी फिल्में फिर से बनाने लग जाऊंगा। लोग ऐसी चीजें देखना चाहते हैं जिनसे कोई विवाद न जुड़ा हो। फिर मैं वही करूंगा'।'

जहां तक सम्राट पृथ्वीराज की कमाई की बात है तो बता दें कि रिलीज के 20 दिन बात फिल्म ने अब तक देशभर में 75 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्ड वाइड की बात करें तो इसने 85 से 90 करोड़ का कलेक्शन किया है। रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद और संजय दत्त जैसे दिग्गज कलाकारों की फिल्म ने 20वें दिन 65 लाख का कलेक्शन किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.