Move to Jagran APP

Exclusive: बोनी कपूर ने क्यों नहीं किया बेटी जाह्ववी और बेटे अर्जुन को लॉन्च, जानें यहां

जाह्ववी कपूर फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अगले साल डेब्यू करने वाली हैं। इसमें उनके अपोजिट ईशान खट्टर हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 18 Nov 2017 06:21 PM (IST)Updated: Sat, 18 Nov 2017 06:21 PM (IST)
Exclusive: बोनी कपूर ने क्यों नहीं किया बेटी जाह्ववी और बेटे अर्जुन को लॉन्च, जानें यहां
Exclusive: बोनी कपूर ने क्यों नहीं किया बेटी जाह्ववी और बेटे अर्जुन को लॉन्च, जानें यहां

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बोनी कपूर खुद निर्माता हैं और उनके होम प्रोडक्शन से फिल्मों का निर्माण होता रहा है।लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कभी अपने बच्चों की लॉन्चिंग अपने होम प्रोडक्शन से नहीं की है। फिर चाहे वह अर्जुन कपूर की लॉन्चिंग हो या फिर बेटी जाह्नवी कपूर की। जाह्ववी जहां करण जौहर की फिल्म धड़क से लॉन्च हो रही हैं तो अर्जुन कपूर ने करियर की शुरुआत यशराज बैनर से की थी। इसकी वजह क्या है।

loksabha election banner

जागरण डॉट कॉम ने जब बोनी कपूर से जानना चाहा, तो उन्होंने बताया कि क्योंकि वह पिता हैं और पिता होने के नाते वह प्रैक्टिकल नहीं रह पाते हैं। बोनी बताते हैं कि मैंने यह महसूस किया है कि जब मैंने संजय कपूर को लेकर फिल्म बनायी। बाद में अर्जुन कपूर के साथ काम किया तो। आपकी कोशिश रहती है कि आप बेस्ट से बेस्ट दें और ज्यादा से ज्यादा उन्हें दें और इस चक्कर में आप प्रैक्टिकैलिटी की बाउंडरी को क्रॉस कर जाते हैं। तो सही यह होगा कि जैसे अनिल बाहर की फिल्मों से एंट्री लेकर आये। उन्होंने छोटे-छोटे रोल किए। फिर कन्नड़ फिल्में की, फिर तेलुगु की। मणिरत्मन की फिल्म की। फिर कहां से कहां गुजरते हुए वह हिंदी फिल्मों में आया तो उसको बाहर का पूरा एक्सपीरियंस मिला। फिर जब अनिल के साथ फिल्म बनायी होम प्रोडक्शन में जिसमें मैं पूरी तरह से इनवॉल्व था। लेकिन बाहर से चूंकि वह पूरी तरह से पॉलिश होकर आया था। तो सब्जेक्ट भी पूरी तरह से कॉम्पैक्ट था। तो सफल रहा। फिर संजय के साथ फिल्म बनायी तो हमने 32 लोकेशन में शूटिंग की थी। श्रीलंका, अंडमान गये। जहां भी जा सकते थे गये। तो उससे क्या होता है पिक्चर चलने या न चलने की गारंटी नहीं होती है। लेकिन ऐसे में पिता या भाई पहले उभर कर आता है। तो कहीं न कहीं मुझे लगता है कि पहले बाहर इन्हें अपने आप को तराशना चाहिए। उसके बाद वह आयें तो अच्छा होगा।

यह भी पढ़ें: Exclusive: टीवी से बहुत दिनों तक दूरी नहीं बना कर रखेंगे कपिल, जाने कब होगी वापसी

बोनी कहते हैं कि मुझे लगता है कि मैं ज्यादा मैच्योर हूं उस लिहाज से। पैशन तो मेरा है रहेगा। लेकिन जब भी अपने घर के लोगों के लिए फिल्में बनाऊंगा, रेशनल रहूंगा, प्रैक्टिकल रहूंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.