नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फ़िल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) ने बॉक्स ऑफ़िस (Box Office) पर कमाई का इतिहास रच दिया है। फ़िल्म रिलीज़ के सात दिनों में लगभग 120 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। मिशन मंगल, अक्षय की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फ़िल्म होने के साथ सबसे तेज़ 100 करोड़ तक पहुंचने वाली फ़िल्म भी है। इतनी सफलता के बाद अब अक्षय कुमार को लग रहा है कि उन्होंने इस फ़िल्म से जितनी इज़्ज़त कमाई है, वो सब चली जाएगी और इसकी वजह है हाउसफुल 4 (Housefull 4)। 

बॉम्बे टाइम्स को दिये इंटरव्यू में अक्षय ने अपने इस डर का खुलासा किया। अक्षय से सवाल पूछा गया था कि उन्हें सामाजिक संदेश देने वाली फ़िल्मों में टाइप कास्ट होने का डर नहीं है? अक्षय के कुछ बोलने से पहले ही विद्या बालन ने कहा कि अक्षय की अगली फ़िल्म हाउसफुल 4 उन्हें टाइप कास्ट करेगी। वो भी एक सामाजिक संदेश देने वाली है। इस पर अक्षय ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि जितनी इज़्ज़त कमाई है, हाउसफुल 4 के बाद वो सब निकल जाएगी। बता दें कि हाउसफुल 4, को फ़रहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने अक्षय को एंटरटेनमेंट में पहली बार निर्देशित किया था। इसके बाद हाउसफुल 3 में भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया। 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार जल्द तोड़ देंगे ससुर राजेश खन्ना का यह बॉक्स ऑफ़िस रिकॉर्ड

हाउसफुल 4 में अक्षय के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनोन, पूजा हेगड़े और राणा दग्गुबटी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म इस साल दिवाली पर रिलीज़ होने वाली है। अक्षय की इस साल यह तीसरी रिलीज़ होगी। साल की शुरुआत में आयी केसरी और अब मिशन मंगल कामयाब हो चुकी हैं। इस साल अक्षय गुड न्यूज़ में भी नज़र आएंगे, जो करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही है। 

पिछले कुछ सालों से अक्षय की फ़िल्मों का चयन काफ़ी दिलचस्प रहा है। उनमें विशुद्ध मसाला फ़िल्में भी हैं, जो मास को अपील करती हैं, वहीं ऐसी फ़िल्में भी हैं, जिनमें कंटेंट के मामले में रिच हों।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप