नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर फैंस उनसे सवाल कर रहे हैं। शाहरुख खान ने स्वीकार किया है कि वह दो हॉलीवुड फिल्म निर्देशकों से मिल चुके हैं।

दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख पिछली बार 2018 में रिलीज हुई फिल्म में जीरो में दिखाई दिए थे। उससे पहले उनकी फिल्म रईस रिलीज हुई थी। लगभग दो साल से शाहरुख पर्दे से दूर हैं।

ऐसे में फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनसे सवाल कर रहे हैं कि वह कब पर्दे पर वापसी करेंगे। पिछले दिनों चर्चा थी कि वह साउथ के एक्शन फिल्म डायरेक्टर एटली से मिले हैं और वह उनकी फिल्म से पर्दे पर लौटेंगे। जबकि चर्चा यह भी थी वह राजकुमार हिरानी की फिल्म में दिखाई देंगे।

इसे भी पढ़ें- जब फैन ने शाहरुख खान से पूछा- पीएम केयर फंड में कितने रुपये दिए? ये आया एक्टर का जवाब

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान ने अपने फैंस से सोशल मीडिया पर बात की तो एक फैन के सवाल में शाहरुख ने बताया कि वह हॉलीवुड के मशहूर आस्कर विनर फिल्म निर्देशक क्रिस्टोफर नोलान और मार्टिन स्कॉर्सेसे  से मिले हैं। उन्होंने यह साफ नहीं किया है कि उनकी मुलाकात औपचारिक हुई थी या किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में। उन्होंने जवाब में आगे कहा राजू अपना सा लगता है नहीं?

शाहरुख के इस जवाब से उनके फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि उनका चहेता फिल्म स्टार हॉलीवुड की ओर भी कदम बढ़ा सकता है। अगर ऐसा होता है शाहरुख पहली बार किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा बनेंगे। हालांकि अभी तक किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट से शाहरुख के लिंकअप की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

बॉलीवुड से कई सितारे हॉलीवुड की फिल्में कर चुके हैं। इनमें अनिल कपूर, इरफान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अली फजल, गुलशन ग्रोवर समेत कई दिग्गज स्टार हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि उन्हें बॉलीवुड जितना रुतबा हासिल नहीं हुआ।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021