Move to Jagran APP

कौन है संजय जो Sara Ali Khan की नहीं सुन रहा बात, एक्ट्रेस को आया जोरदार गुस्सा, देखें वीडियो

Sara Ali Khan Video फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सारा दुल्हन अवतार में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वह पापा सैफ अली खान की नकल की । सैफ की फिल्म दिल चाहता है तो आपको याद होगी जिसमें उन्होंने समीर का किरदार निभाया था।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Thu, 15 Feb 2024 08:26 PM (IST)
कौन है संजय जो Sara Ali Khan की नहीं सुन रहा बात, एक्ट्रेस को आया जोरदार गुस्सा,  देखें वीडियो
सारा अली खान ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Sara Ali Khan Video: सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंग रहती हैं। आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। वैलेंटाइन डे पर फनी वीडियो शेयर किया है तो वहीं गुरुवार को भी एक्ट्रेस का ये सिलसिला जारी रहा। अब सारा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों को सैफ अली खान की याद आ गई या यूं कहे कि सारा ने पापा की नकल उतारीं।

यह भी पढ़ें- Ae Watan Mere Watan: कन्फर्म हो गया डेट-टाइम, इस दिन रिलीज होगी Sara Ali Khan की 'ऐ वतन मेरे वतन'

सारा अली खान बनीं दुल्हन

सारा अली खान इन दिनों अपने प्रोटेक्ट्स की शूटिंग में बिजी है। इस बीच अक्सर वह सेट पर अपनी टीम या अन्य बाकी लोगों के साथ फनी वीडियो बनाती रहती है और शेयर भी करती हैं। इस बार उन्होंने पापा सैफ अली खान की नकल की। सैफ की फिल्म 'दिल चाहता है' तो आपको याद होगी, जिसमें उन्होंने समीर का किरदार निभाया था। अब सारा ने पापा के इसी फिल्म का फेमस टेलीफोन सीन को रिक्रिएट किया है। वीडियो में सारा दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

सारा ने की पापा सैफ अली खान की नकल

इस वीडियो को फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम  पर साझा किया है, जिसमें सारा ने हेवी लहंगा पहना हुआ है और फोन पर कहती हैं, हाय संजय, हां मैं, कहने को, अरे सुनो तो, कैसे अब, अरे सुनो तो, मैं अपनी शादी हेलो....।  इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हैं, 'कौन हैं संजय आखिर उसे सारा अली खान कैसे मिल गईं। सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है और लिखा, संजय हमेशा ऐसे क्यों करता है?

कौन है संजय

सारा अली खान के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और सभी का एक ही सवाल है आखिर कौन है संजय। एक यूजर ने पूछा- क्या कोई रीमेक या कुछ और बन रहा है? तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, दिल चाहता है पार्ट 2?

सारा अली खान की आने वाली फिल्म

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan और Ananya Panday की जोड़ी अब पर्दे पर आएगी नजर, इस फिल्म में करेंगी धमाल!

सारा अली खान जल्द डायरेक्टर कन्नर अय्यर के डायरेक्शन में बनने वाली ऐ वतन मेरे वतन में नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आई थी। ऐ वतन मेरे वतन 21 मार्च 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज की जाएगी। इसके अलावा वह विजय वर्मा के साथ 'मर्डर मुबारक', आदित्य रॉय कपूर के साथ 'मेट्रो इन दिनों' में नजर आएंगी।