नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'दोस्ताना-2' में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के साथ एक्टर लक्ष्य जुड़ने जा रहे हैं। फिल्म डायरेक्टर करण जौहर की ओर से इस बात का खुलासा किया गया गया कि लक्ष्य कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के साथ दिखाई देंगे, इसके बाद चर्चा हो रही है आखिर यह लक्ष्य कौन हैं और क्या यह भी स्टार किड है? दरअसल, लक्ष्य बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए नया चेहरा है और यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।

आपको आपके सवालों का जवाब बताते हैं कि लक्ष्य का असली नाम लक्ष लालवानी है और वो किसी भी पावरफुल फिल्म परिवार से ताल्लुक नहीं रखते हैं। वैसे करण जौहर की फिल्म में डेब्यू करने वाले एक्टर्स किसी ना किसी फिल्मी फैमिली के सदस्य होते हैं। हालांकि, इस बार करण जौहर नए चेहरे को ब्रेक दे रहे हैं।

लक्ष ने छोटी स्क्रीन में उस वक्त डेब्यू किया था जब वो साल 2015 में रिएलिटी शो रोडिस एक्स-2 में दिखाई दिए थे। उसके बाद वो एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले अधूरी कहानी हमारी के सदस्य बने। इस दौरान उन्होंने स्क्रीन पर रेशमी देसाई के साथ किया था और गॉसिप है कि वो लक्ष की गर्लफ्रेंड है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Overwhelmed, grateful & down right EXCITED for this wonderful new beginning! Thank you for this welcome into the #Dharma family, can't wait to get started on #Dostana2! @Dharmamovies

A post shared by Lakshya (@itslakshya) on

उसके बाद लक्ष बालाजी टेलीफिल्म के मशहूर शो 'परदेश में है मेरा दिल' से जुड़े। उसके बाद वो सोनी टीवी के इतिहास पर आधारित ड्रामा पारस से जुड़े, जो उनकी करियर में अहम साबित हुआ। इस शो के लिए उन्हें स्पेशल ट्रेनिंग दी गई थी और उन्होंने इसके लिए होर्स राइडिंग, तलवार चलाना आदि भी सीखा था।

लक्ष्य सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। अगर उनका इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखेंगे तो उन्होंने अपनी बस दो फोटो शेयर की हुई हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्हें धर्मा प्रोडक्शन को धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा, इस नई शुरुआत के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। मुझे धर्मा परिवार का हिस्सा बनाने के लिए शुक्रिया। दोस्ताना 2 से शुरुआत करने का अब और इंतजार नहीं कर सकता।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Both happy and excited to introduce the new kid on the Dharma block! LAKSHYA will be making his debut with us in #DOSTANA2 and from thereon, we hope to start a solid cinematic journey together! Please welcome @itslakshya and shower him with all your love and blessings...

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

आपको बता दें कि 'दोस्ताना 2' साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'दोस्ताना' का रीमेक है। दोस्ताना में प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहिम और अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे। इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों पर अच्छी छाप छोड़ी थी।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप