Move to Jagran APP

जब सुशांत सिंह ने फैन्स से कहा- प्लीज, मेरी फिल्म देखने चले जाना वरना वो मुझे बॉलीवुड से बाहर फेंक देंगे

अरे लेकिन आप अगर फिल्म देखने नहीं जाओगे तो वो मुझे बॉलीवुड से बाहर फेंक देंगे। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। मैंने आप सभी को ही अपना गॉडफादर माना है। देखने जाइए सिर्फ इसलिए अगर आप चाहते हैं कि मैं बॉलीवुड में टिका रहूं...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 10:10 AM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 10:10 AM (IST)
जब सुशांत सिंह ने फैन्स से कहा- प्लीज, मेरी फिल्म देखने चले जाना वरना वो मुझे बॉलीवुड से बाहर फेंक देंगे
Image Source: Sushant Singh Rajput Fan Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन बाद के बाद जो मुद्दा सबसे पहले सामने आया वो नेपोटिज्म का था। सुशांत के फैन्स को भी लगता था कि फिल्म इंडस्ट्री के कुछ मेकर्स और एक्टर उनके खिलाफ साजिश करते थे और बाहर का होने के चलते उन्हें फिल्में नहीं मिलती थीं। फैन्स का ये शक कि इंडस्ट्री में एक वो एक आउटसाइडर होने का दर्द झेल रहे थे तब और पक्का हो गया जब उनकी नजर सुशांत के एक सोशल मीडिया कमेंट पर पड़ी।

loksabha election banner

सुशांत ने की फैन से अपील

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक साल बाद भी फैन्स उनके लिए इमोशनल है इसका कारण है सुशांत का अपने फैन्स से कनेक्ट रहना। दरअसल, सुशांत अपने पोस्ट पर फैन्स को रिप्लाई भी करते थे एक एसी ही घटना घटी जिसमें सुशांत ने अपनी फैन्स से कहा कि प्लीज मेरी फिल्म देखने जाना, वरना मुझे बॉलीवुड से बाहर फेंक दिया जाएगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput)

जब दिल बेचारा रिलीज होने जा रही थी तो सुशांत की एक फैन ने लिखा, 'अरे नहीं. तुम इस फिल्म में भी मरने वाले हो। मैं इसे देखने नहीं जाऊंगी। ये वो आखिरी चीज होगी जिसे मैं बड़े पर्दे पर देखना चाहूंगी। इंडस्ट्री में तुम्हारा दिल सबसे बड़ा है। तुम जैसे लोगों को हमेशा जिंदा रहना चाहिए।' सुशांत ने अपनी इस फैन के कॉमेंट पर दिलचस्प रिप्लाई किया था। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है।

उन्होंने लिखा, 'अरे लेकिन आप अगर फिल्म देखने नहीं जाओगे तो वो मुझे बॉलीवुड से बाहर फेंक देंगे। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। मैंने आप सभी को ही अपना गॉडफादर माना है। देखने जाइए सिर्फ इसलिए अगर आप चाहते हैं कि मैं बॉलीवुड में टिका रहूं, आपको बहुत सारा प्यार।

रजत कपूर को भी दिया था जवाब

दरअसल जब 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' रिलीज हुई तो सुशांत की खूब तारीफें हुईं। एक्टर ने धोनी को फिल्म में हूबहू कॉपी कर दिया था। इसी दौरान रजत कपूर ने ट्वीट किया कि वह फिल्म देखने नहीं जाएंगे क्योंकि धोनी उस कलाकार से कहीं अच्छे दिखते हैं जिसने इस फिल्म में काम किया है। इस ट्वीट के जवाब में सुशांत ने लिखा- उनकी तरह दिख सकूं इसलिए मैंने बेहिसाब मेहनत की है, प्लीज जाकर मेरी फिल्म देखिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.