Move to Jagran APP

बॉलीवुड सितारें कब चुनेंगे अपना जीवनसाथी?

बहुत से चर्चित लोग लंबे समय से शादी करने की बात को लेकर चर्चा में हैं। कुछ फिल्मी सेलेब और कुछ विदेशी फिल्मी लोग भी हैं, जिनकी शादी को लेकर आम लोगों में चर्चा होती रहती है। लोग बातें करते हैं कि आखिर ये सब कब शादी करेंगे? यहां एक बात और है कि किसी की

By Edited By: Published: Mon, 09 Sep 2013 03:24 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2013 03:54 PM (IST)
बॉलीवुड सितारें कब चुनेंगे अपना जीवनसाथी?

मुंबई। बहुत से चर्चित लोग लंबे समय से शादी करने की बात को लेकर चर्चा में हैं। कुछ फिल्मी सेलेब और कुछ विदेशी फिल्मी लोग भी हैं, जिनकी शादी को लेकर आम लोगों में चर्चा होती रहती है। लोग बातें करते हैं कि आखिर ये कब शादी करेंगे? यहां एक बात और है कि किसी की शादी को लेकर भला हम क्यों सोचें? यह उनकी मर्जी है और यह मामला भी नितांत निजी है, तो इस पर बहस बेवजह है, लेकिन इसका दूसरा पहलू यह भी है कि सेलेब आम लोगों की प्रॉपर्टी भी होते हैं और लोग उनसे गहरे जुड़े होते हैं। उनकी नकल करते हैं और उन्हें अपना आदर्श भी मानते हैं, इसलिए लोगों में उनकी चर्चा होना लाजमी है।

loksabha election banner

अब बात करते हैं फिल्मी सेलेब की, तो बहुत से ऐसे हैं, जिनका शादी की उम्र जा रही है और वे शादी करने का तैयार नहीं हैं या कुछ और मामला बता कर वे शादी नहीं कर रहे हैं।

हम बात करते हैं सबसे पहले सलमान खान की। चालीस से अधिक उम्र के हो चुके लोकप्रिय हीरो सलमान खान का जलवा आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वे अपनी फिल्मों के साथ ही कुछ हीरोइनों को लेकर अक्सर चर्चा में आते रहते हैं, लेकिन वे शादी किससे करने जा रहे हैं यह खबर आती-जाती रहती है। कभी उनकी शादी की बात कट्रीना कैफ को लेकर होती है, तो कभी किसी और हीरोइन को लेकर। वे शादी किससे करेंगे, यह तो वे ही जानें।

बिपाशा बसु से ब्रेकअप के बाद जॉन अब्राहम अपनी बैंकर गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचाल के साथ तमाम पब्लिक इवेंट्स में नजर आते हैं। इस वजह से सभी को लग रहा है कि ये दोनों जल्दी शादी कर लेंगे, लेकिन खबर यह भी सुनाई देती है कि इस कपल को शादी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है, क्योंकि प्रिया तो अभी हायर स्टडीज को लेकर बिजी हैं।

'स्लमडाग मिलियनेयर' में साथ काम करने के कारण देव पटेल और फ्रीडा पिंटो चर्चा में आए। फिर दोनों की दोस्ती के बारे में लोगों ने जाना और यह सुना कि ये दोनों जल्द शादी करेंगे, लेकिन अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं सुनाई दे रही हैं कि ये दोनों फलां तारीख को शादी करने वाले हैं। लोग इन दोनों के बारे में जानते हैं कि दोनों की उम्र में छह साल का गैप है। फ्रीडा 28 की हैं, तो देव 22 के। ये दोनों अलग-अलग बैकग्राउंड के भी हैं, लेकिन फिर भी साथ रहते हैं। फ्रीडा यूं तो डायमंड रिंग भी पहनती हैं, लेकिन अभी इनका शादी का कोई इरादा नहीं है। बेशक, दोनों ने मिलकर लॉस एंजिल्स में एक डेढ़ मिलियल डॉलर का घर खरीदा है और दोनों यह भी कहते हैं कि हमारा ध्यान अभी करियर पर है।

'काय पो छे' बड़े पर्दे पर हीरो बने सुशांत सिंह राजपूत की दोस्ती अंकिता लोखंडे से तब की है, जब ये दोनों टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' करते थे। तभी ये करीब आए। इनके चुपके से शादी करने की खबरें भी आती हैं। पिछले दिनों सुशांत के साथ वक्त बिताने के लिए अंकिता ने अपने टीवी शो से ब्रेक भी लिया था, वहीं सुशांत अपने बॉलीवुड करियर को चमकाने की कोशिश में जुटे हैं और वे कुछ और फिल्में कर रहे हैं। पिछले चार साल से लिव-इन में रह रहे इस कपल से जब भी शादी को लेकर सवाल होते हैं, दोनों टाल जाते हैं।

रुबीना दलाइक और अविनाश सचदेव के बारे में भी कई बार यह खबर सुनी गई कि दोनों ने चोरी-छिपे शादी कर ली है। इनके दोस्तों का भी यही मानना है कि इनकी शादी हो चुकी है, लेकिन अविनाश इस बात को नकार देते हैं। वे यही कहते हैं कि हम दो साल बाद शादी की प्लानिंग करेंगे।

कुणाल खेमू और सोहा अली खान के बारे में भी सब जानते हैं कि ये दोनों करीब चार सालों से लिव-इन में हैं और पिछले दिनों इन दोनों ने एक घर भी खरीदा है। हालांकि ये अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हैं, लेकिन शादी कब करेंगे, इस बारे में कुछ नहीं बताते। इनका मानना है कि शादी अभी इनके एजेंडे में नहीं है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.