Move to Jagran APP

Salman Khan की वजह से जब सोनू सूद को 7 फुट लंबे ट्रेनर से लड़ाना पड़ा था पंजा, जानिए दिलचस्प किस्सा

सलमान खान और सोनू सूद को लेकर एक दिलचस्प किस्सा काफी चर्चा में है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने सलमान खान को लेकर एक मजेदार बात शेयर की है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 04:19 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 04:27 PM (IST)
Salman Khan की वजह से जब सोनू सूद को 7 फुट लंबे ट्रेनर से लड़ाना पड़ा था पंजा, जानिए दिलचस्प किस्सा
Salman Khan की वजह से जब सोनू सूद को 7 फुट लंबे ट्रेनर से लड़ाना पड़ा था पंजा, जानिए दिलचस्प किस्सा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने माने एक्टर हैं। सलमान ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं वह सलमान बॉलीवुड के हाईपेड स्टार्स के लिस्ट में शामिल हैं। इन दिनों सलमान खान और सोनू सूद को लेकर एक दिलचस्प किस्सा काफी चर्चा में है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने सलमान खान को लेकर एक मजेदार बात शेयर की है। 

loksabha election banner

एक्टर सोनू सूद ने हालिया इंटरव्यू में एक बार सलमान खान ने उनसे पंजा लड़ाने के लिए इनकार कर दिया था। ये किस्सा फिल्म 'दबंग' की शूटिंग के दौरान का है। बता दें कि फिल्म 'दबंग' में सोनू सूद, सलमान खान के साथ 

नजर आए थे। सोनू सूद ने बताया किया कि बात तब की है वो और सलमान खान 'दबंग' की शूटिंग कर रहे थे। वहीं विशाखापट्टनम में सीसीएल का मैच चल रहा था। तभी और सलमान खान ने एक साउथ इंडियन एक्टर के ट्रेनर को बुलवाया और उसे चैलेंज किया कि क्या वह मुझसे पंजा जीत सकता है। 

इसी इंटरव्यू में सोनू सूद ने आगे कहा कि वह ट्रेनर 7 फुट लंबा और बहुत ताकतवर था। उस वक्त वहां पर इंडस्ट्री के बहुत सारे लोग थे। सलमान ने जैसी ही उस वक्त पंजा लड़ाने की बात कही लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। मैंने कहा सलमान तुम खुद क्यों नहीं लड़ा रहे पंजा? मुझे क्यों इस सिच्यूएशन में डाल रहे हो।  

हलांकि इसके बाद सोनू इस मुकाबले के लिए तैयार हो गएं। यही नहीं सोनू सूद ने उस ट्रेनर को हरा दिया। वहां पर मौजूद हर कोई मेरी जीत पर तालियां बजा रहा था। लोगों ने ऐसे तालियां बजाईं जैसे हमने वर्ल्ड कप जीत लिया हो। तभी वहां मौजूद लोगों ने सलमान खान से पंजा लड़ाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि सोनू के बाद अब समलान की बारी है वह पंजा लड़ाएंगे। ये सुनते ही सलमान खान पहले तो सोच में पड़ गए और फिर यह कहकर इनकार कर दिया कि फिर कभी।

 Photo Credit- Sonu Sood And Salman Khan Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.